बीजॉय नांबियार की तैश में पुलकित सम्राट का किरदार जबरदस्त है, जिसे देखने के लिए हम अब और इंतजार नहीं कर सकते!

पुलकित सम्राट ने अपने करियर में कई अलग-अलग भूमिकाओं को चित्रित किया है और हमेशा अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाया है, हर नई भूमिका के साथ वह खुद को फिर से जीवंत करते है और हर किरदार को अपना सबकुछ दे देते है. कॉमेडी और रोमांटिक भूमिकाओं में शानदार सफल हिट देने के बाद, पुलकित आखिरकार बीजॉय नांबियार की तैश के लिए एक इंटेंस अवतार में दिखाई देंगे।
हमें तैश से पुलकित के किरदार से कुछ छुपी हुई झलक मिल गई है और जो हमने देखा है, उससे हम अंतिम परिणाम की प्रतीक्षा नहीं कर सकते। तैश, बीजॉय नांबियार द्वारा निर्देशित एक रिवेंज थ्रिलर है, यह पहली बार है जब हमें पुलकित को एक इंटेंस एक्शन भूमिका में देखने को मिलेगा। फिल्म में उनका लुक कुछ ऐसा है जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, लंबे बालों के साथ, छह पैक एब्स और विभिन्न टैटू के साथ, हम फिल्म में पुलकित के नए किरदार को देखने के लिए और अधिक इंतज़ार नहीं कर सकते. पुलकित के पास 2020 में एक के बाद एक बहुत सारे शानदार प्रोजेक्ट्स हैं और इस साल उन्होंने हाथी मेरे साथी और तैश में बेहद विविध पात्रों को चित्रित किया है, वह अपने दर्शकों को अपनी लिमिट और टेलेंट दिखाने के लिए हर बार अपनी सीमाओं से परे गए है। उन्होंने मेटाफॉरफिल्म्स और इनसाइट इंडिया के साथ दो मूवी डील भी साइन की है, जिसमें से पहली सुस्वागतम खुशाममीद है।
पुलकित सम्राट इंडस्ट्री के सबसे मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं, जो हर नई भूमिका के साथ खुद को फिर से परिभाषित करते हैं और हम उन्हें इस अलग अवतार में देखने का इंतजार नहीं कर सकते। तैश को 2020 के मिड में रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन दुर्भाग्य से महामारी के कारण देरी हो गई है, हम आशा करते हैं कि सब कुछ जल्द ही व्यवस्थित हो जाएगा और हर कोई इस महामारी से सुरक्षित और स्वस्थ बाहर निकल आएगा।

मोबाइल पे ताजा समाचार पढ़ें फेसबुक पेज लाइक करें: ट्वीटर पे फॉलो करें: