क्लॉप ने की पुष्टि, चोटिल होने के बावजूद ट्रॉफी उठाएंगे हेंडरसन

क्लॉप-ने-की-पुष्टि,-चोटिल-होने-के-बावजूद-ट्रॉफी-उठाएंगे-हेंडरसन

लिवरपूल, 11 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) चैंपियन लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लॉप ने पुष्टि की है कि चोटिल होने के बावजूद कप्तान जॉर्डन हेंडरसन प्रीमियर लीग ट्रॉफी उठाएंगे। हेंडरसन प्रीमियर लीग में ब्राइटन के खिलाफ 3-1 की जीत में चोटिल हो गए थे।

क्लॉप ने क्लब की वेबसाइट पर कहा, लड़के अंदर आए। वे वास्तव में (चोट के बारे में) नहीं जानते थे। 3-1 की जीत शानदार थी। मैंने उन्हें बताया कि प्रीमियर लीग में घर से बाहर का मैच दुनिया की सभी टीमों के लिए असाधारण है, इसलिए यह असाधारण है। हमें इसके बारे में वास्तव में खुश होना चाहिए।

उन्होंने कहा, लड़के इसे लेकर बहुत खुश थे। लेकिन तब उन्हें अहसास हुआ कि हेंडो बैड पर एक कोने में पड़े हैं। हर किसी को उनके लिए बुरा लगा।

कोच ने कहा, वह ट्रॉफी उठाने के हकदार हैं और वह ट्रॉफी उठाएंगे। जैसा कि मैंने कहा कि उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है और यह एक अच्छी खबर है। मुझे लगता है कि कम से कम हम वह ट्रॉफी उठाने समय आसपास होंगे।

लिवरपूल ने 30 साल बाद अपना पहला प्रीमियर लीग का खिताब जीता है। वे इस महीने के अंत में चेल्सी के खिलाफ होने वाले मैच के बाद ट्रॉफी उठाएंगे।

– -आईएएनएस

For the latest news like The Jaisalmer News page on Facebook, & Twitter.

मोबाइल पे ताजा समाचार पढ़ें फेसबुक पेज लाइक करें: ट्वीटर पे फॉलो करें: