फतेहगढ़ के एसडीएम अंशुल कुमार सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी व् ड्राईवर गंभीर घायल

Fatehgarh SDM Anshul Kumar Singh RAS dies in road accident
Fatehgarh SDM Anshul Kumar Singh RAS dies in road accident

Fatehgarh/Jaisalmer News: फतेहगढ़ एसडीएम अंशुल कुमार सिंह (RAS Anshul Kumar Singh) (36yrs) की रविवार देर रात सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत (Death) हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहगढ़ एसडीएम अंशुल कुमार सिंह (Fatehgarh SDM Anshul Kumar Singh) जैसलमेर से फतेहगढ़ की तरफ जा रहे थे.

जैसलमेर से बाड़मेर रोड़ पर निकलते ही करीब चार किलोमीटर बाद एसडीएम के सरकारी वाहन की ट्रक (Truck) से भिड़ंत हो गई.

इसमें फतेहगढ़ एसडीएम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई व गाड़ी में सवार उनकी पत्नी मीनाक्षी(Anshul Kumar Singh Wife) व ड्राइवर (Driver) गंभीर घायल हो गए.

इन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उनके प्राथमिक इलाज के बाद जोधपुर के लिए रैफर कर दिया गया.

इसके साथ ही गाड़ी में उनका बेटा भी साथ में था, लेकिन बताया जा रहा है कि उसे ज्यादा चोट नहीं लगी है.

एसडीएम की गाड़ी के सड़क हादसे की जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर आशीष मोदी व पुलिस अधीक्षक डॉ. अजयसिंह समेत कई अधिकारी माहेश्वरी अस्पताल व जवाहर अस्पताल पहुंच गए.

गौरतलब है कि अंशुल कुमार सिंह ने गत 2 जुलाई को ही फतेहगढ़ एसडीएम के पद पर कार्यग्रहण किया था. सिंह 2019 बैच के आरएएस थे (RAS 2019 Batch).

अंशुल कुमार सिंह मूलत: जयपुर के रहने वाले थे. जैसलमेर के फतेहगढ़ में उपखंड अधिकारी से पहले सिंह करौली में प्रशिक्षु आरएएस के रूप में कार्यरत थे. इसके बाद उनको पहली पोस्टिंग जैसलमेर के फतेहगढ़ में दी गई. उन्होंने फतेहगढ़ में 2 जुलाई को उपखंड अधिकारी का कार्यभार ग्रहण किया.

पत्नी व बेटे के साथ सम के धोरों की सैर पर आये थे उपखंड अधिकारी अंशुल कुमार सिंह

फतेहगढ़ उपखंड अधिकारी अपनी पत्नी, बेटे के साथ सम घूमने गए थे. इस दौरान सायं के समय सम के धोरों में ऊंट की सवारी की और रात का खाना होटल में एक साथ खाया.

सम में अपने परिवार के साथ खुशी के पल बिनाए. उपखंड अधिकारी ने सम के फोटो अपने वाट्सएप स्टेट्स पर भी शेयर किए. जिसमें ऊंट की सवारी वाली फोटो भी शामिल है.

जैसलमेर से निकलने के साथ ही 4 किलोमीटर बाद देर रात करीब 11.30 बजे दुर्घटना हो गई.

मोबाइल पे ताजा समाचार पढ़ें फेसबुक पेज लाइक करें: ट्वीटर पे फॉलो करें: