Mumbai News। भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक (Bhojpuri Actress Anupma Pathak) ने दहिसर स्थित अपने आवास पर कथित रूप से आत्महत्या (Suicide) कर ली।

40 वर्षीय अभिनेत्री ने कथित तौर पर दो अगस्त को आत्महत्या कर ली थी। अपनी मृत्यु से एक दिन पहले वह फेसबुक पर लाइव आई थीं, जहां उन्होंने बताया था कि उनके साथ धोखा हुआ है और वह अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकतीं।

उन्होंने फेसबुक लाइव में कहा था, यदि आप किसी को अपनी समस्या बताते हैं कि आप जान देने के बारे में सोच रहे हैं तो, कोई भी आदमी चाहे वह कितना अच्छा दोस्त क्यों न हो, वह आपसे दूर रहने को कहेगा, ताकि आपके मरने के बाद वह मुसीबत में न पड़ जाए। और साथ ही वह आपका दूसरों के सामने अनादर करेगा और मजाक उड़ाएगा। इसलिए कभी भी अपनी समस्याओं को किसी के साथ साझा न करें और कभी किसी को अपना दोस्त न समझें।

अभिनेत्री ने कहा, ऐसा व्यक्ति बनें जिसपर सब भरोसा करे, लेकिन आप किसी पर न करो। मैंने यह अपने जीवन में सीखा है। लोग बहुत मतलबी होते हैं, उन्हें किसी की परवाह नहीं है।

भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री अनुपमा बिहार के पूर्णिया जिले से हैं और काम करने के लिए वह मुंबई में रहती थीं। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोटरें के अनुसार, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें अभिनेत्री ने मालाड में विजडम प्रोड्यूसर नामक कंपनी में 10,000 रुपये निवेश करने की बात ही है। पैसा लौटाने की अंतिम तिथि दिसंबर 2019 थी, पर अभी तक उन्हें पैसे वापस नहीं मिले थे।

अपुष्ट रिपोटरें में यह भी कहा गया है कि अभिनेत्री ने कथित रूप से मनीष झा नामक एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वह लॉकडाउन के दौरान उनका दोपहिया वाहन अपने गृहनगर ले गया, जिसे अभी तक नहीं लौटाया है।

–आईएएनएस