सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : बरोट, चेतन, प्रेरक ने दिलाई सौराष्ट्र को जीत

सैयद-मुश्ताक-अली-ट्रॉफी-:-बरोट,-चेतन,-प्रेरक-ने-दिलाई-सौराष्ट्र-को-जीत

इंदौर, 13 जनवरी । अवी बरोट की 44 गेंदों पर खेली गई 93 रनों की तूफानी पारी के बाद चेतन सकारिया के पांच विकेट के दम पर सौराष्ट्र ने बुधवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप-डी के मैच में सौराष्ट्र को 79 रनों से हरा दिया।

सौराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 233 रन बनाए जवाब में विदर्भ की टीम 17.2 ओवरों में 154 रनों पर ही सिमट गई।

चेतन और बरोट के अलावा प्ररेक मांकड़ ने बल्ले और गेंद दोनों से सौराष्ट्र की जीत में अहम योगदान निभाया। प्ररेक ने 26 गेंदों पर छह चौके और चार छक्कों की मदद से 59 रनों की पारी खेली और गेंद से कमाल करते हुए चार विकेट लिए।

विदर्भ के गेंदबाज इन दोनों बल्लेबाजों के सामने निष्क्रिय दिखाई दिए। बरोट ने 15वां ओवर फेंकने आए अर्थव ताइदे के ओवर में दो छक्के और तीन चौके लगाए और इसी ओवर में अर्पित वासवाडा ने एक छक्का और मार कुल 32 रन बटोरे।

मजबूत लक्ष्य के सामने विदर्भ की बल्लेबाजी चल नहीं पाई। सलामी बल्लेबाज जीतेश शर्मा ने 43 रन बनाए जो टीम के सर्वोच्च स्कोरर भी रहे। उनके अलावा कोई और बल्लेबाज विदर्भ के लिए ठोस पारी नहीं खेल सका।

–आईएएनएस

एकेयू/एसजीके