सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : अभिषेक, हरप्रीत ने दिलाई पंजाब को जीत

सैयद-मुश्ताक-अली-ट्रॉफी-:-अभिषेक,-हरप्रीत-ने-दिलाई-पंजाब-को-जीत

बेंगलुरू, 14 जनवरी । अभिषेक शर्मा (107) के बाद हरप्रीत बरार की गेंदबाजी के दम पर पंजाब ने गुरुवार को केएससीए (2) ग्राउंड, अलुर में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-ए के मैच में रेलवे को 117 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया।

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 200 रन बनाए। रेलवे 17.1 ओवरों में 83 रनों पर ही ढेर होकर मैच हार गई।

अभिषेक ने 62 गेंदों पर पांच चौके और नौ छक्कों की मदद से शतक जमाया। उनके अलावा प्रभसिमरन सिंह ने 39 गेंदों पर दो चौके और छह छक्कों की मदद से 63 रन बना टीम को मजबूत स्कोर दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

इन दोनों के अलावा पंजाब का कोई और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सका। गुरकीरत सिंह मान ने सात, अनमोलप्रीत सिंह ने 10 रन बनाए। रमनदीप सिंह एक और हरप्रीत ने छह रन बनाकर नाबाद रहे।

रेलवे के बल्लेबाज विशाल स्कोर के सामने टिक नहीं सके। उसके लिए सबसे ज्यादा 16 रन हर्ष त्यागी ने बनाए। टी. प्रदीप ने 15 और शिवम चौधरी ने 12 और नवनीत वर्क ने 11 रन बनाए। पंजाब के लिए हरप्रीत ने चार, अर्शदीप ने तीन और मयंक मारकंडे ने दो विकेट लिए। संदीप शर्मा ने एक विकेट लिया।

–आईएएनएस

एकेयू-जेएनएस