कोलकाता ने हमें एकतरफा हराया : अय्यर

कोलकाता-ने-हमें-एकतरफा-हराया-:-अय्यर

अबू धाबी, 24 अक्टूबर । दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को मिली हार के बाद कहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें मैच से पूरी तरह से बाहर रखा था और एक तरफा हार दी।

कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 195 रनों का लक्ष्य रखा था। सुनील नरेन ने 64 और नीतीश राणा ने 81 रनों की पारी खेली और चौथे विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी की जिसके दम पर कोलकाता मजबूत स्कोर खड़ा कर पाई। गेंदबाजी में कोलकाता के लिए वरुण चक्रवर्ती ने पांच विकेट ले दिल्ली को हार को विवश किया।

मैच के बाद अय्यर ने कहा, शुरुआत को देखते हैं तो, हमें उनपर दबाव बनाना चाहिए था और विकेट लेने चाहिए थे। लेकिन उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की, खासकर नरेन ने जिस तरह से हमारे गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाए। वो शानदार था। हमें अपने प्लान को बेहतर तरीके से लागू करना था। मुझे लगता है कि उन्होंने गेंदबाज चुन लिए थे। उनका शॉट सेलेक्शन शानदार था। उन्होंन हमें हर विभाग में बाहर कर दिया था।

उन्होंने कहा, उनकी सोच को सलाम। आप जब 190 (95) रनों का पीछा करते हो तो आपको अच्छी शुरूआत करनी होती है। पावरप्ले में दो विकेट गंवाने के बाद दूसरों पर काफी दबाव आ जाता है।

–आईएएनएस

एकेयू/जेएनएस