झाबुआ में महिला को पति को कंधे पर बैठाकर पूरे गाँव में घुमाने की सजा दी गयी

woman forced to carry her husband on her shoulders as punishment

Jhabua News In Hindi। मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले (Jhabua District Madhya Pradesh) में प्रेम प्रसंग (love affairs) के शक में गांव वालों ने एक महिला के साथ अमानवीयता की सारी हदें पार कर दीं।

महिला को अपने पति को कंधे पर बैठाकर (Husband on wife shoulders) घुमाने का फरमान सुनाया गया और उसे इस फरमान का पालन करना पड़ा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मामला झाबुआ जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र की पारा चौकी के छपारी रनवास गांव का है। यहां की एक महिला पर उसके पति ने दूसरे व्यक्ति से प्रेम प्रसंग का शक जताया। इस बात पर गांव के लेागों ने महिला को सजा सुनाई कि वह पति को कंधे पर बैठाकर गांव का चक्कर लगाए।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video)हो रहा है, जिसमें महिला एक व्यक्ति को अपने कंधे पर बैठाए गांव में घूम रही है, और उसके साथ चल रहे लोग उसे धकिया रहे हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हुई और महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

कोतवाली थाने के प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

–आईएएनएस

मोबाइल पे ताजा समाचार पढ़ें फेसबुक पेज लाइक करें: ट्वीटर पे फॉलो करें: