भविष्यवाणी: शनि – राहु बिगाड़ रहे अरविंद केजरीवाल का खेल, जाना पड़ सकता है जेल!

Share on:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक ज्योतिषी का दावा है कि उन्हे जेल जाना पड़ सकता है। दरअसल शुक्रवार रात 9 बजे ईडी की टीम ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था। मगर एक ज्योतिषी ने कल सुबह ही अरविंद केजरीवाल की कुंडली देखकर भविष्यवाणी कर दी थी।

16 अगस्त 1968 को हुआ था अरविंद केजरीवाल का जन्म

दिल्ली के वर्तमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जन्म 16 अगस्त 1968 को सुबह 7:30 बजे हरियाणा के भिवानी जिले में स्थित सिवानी नामक जगह पर हुआ था।

Arvind Kejriwal Kundali
भविष्यवाणी: शनि - राहु बिगाड़ रहे अरविंद केजरीवाल का खेल, जाना पड़ सकता है जेल! 3

केजरीवाल का 8 वें घर का राहू खराब

एस्ट्रोलॉजर डॉ. संजीव शर्मा ने शुक्रवार सुबह 9 बजकर 55 मिनट पर भारत एक्स्प्रेस नाम की वेबसाईट पे एक पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा कि ” इनका राहु आठवें घर में है और आठवें घर का राहु आदमी को धोखाधड़ी भी सिखाता है. ऐसे में जातक अपना काम सिद्ध करने के लिए सामने वाले के समक्ष सभी तरीका अपनाता है। “

29 मार्च से अरविंद केजरीवाल को शनि की दशा

ज्योतिषी शर्मा आगे लिखते है कि ” केजरीवाल जी की कुंडली में शनि देव नीच के हैं. शनि की दशा 29 मार्च 2024 से शुरू हो जाएगी. इसका मतलब है कि इस दौरान उनको बहुत अधिक मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. इसके अलावा शनि इनके भाग्य भाव में नीच के हैं. इसलिए इनको भाग्य से कोई मदद नहीं मिलेगी। “

लोकसभा चुनाव 2024 में आम आदमी पार्टी को नुकसान

इसके अलावा ज्योतिष शर्मा ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भी अरविंद केजरीवाल के बारें मे खराब भविष्यवाणी की है। एस्ट्रोलॉजर डॉ. संजीव शर्मा ने लिखा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी को बहुत अच्छा परिणाम नहीं मिलेगा। ऐसा भी हो सकता है इनको जेल भी जाना पड़े।

Dilip Soni

Dilip Soni is Journalist, Blogger, Digital Creator, Media Consultant, Digital Marketing and Website SEO Expert.