मुंबई, 20 अगस्त । दिवंगत अभिनेता सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने दावा किया है कि 2018 में आई फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे।

सैमुअल ने गुरुवार को अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर केदारनाथ के सह-कलाकारों की प्रेम कहानी का खुलासा किया। इतना ही नहीं सैमुअल ने यह भी अनुमान लगाया कि सुशांत की 2019 में फिल्म सोनचिरैया की रिलीज के बाद बॉलीवुड माफिया ने उनका ब्रेक-अप कराने में भूमिका निभाई। सुशांत की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

सैमुअल ने अपनी पोस्ट में लिखा, मुझे केदारनाथ के प्रमोशन का समय याद है .. सुशांत और सारा पूरी तरह से प्यार में थे .. उनका प्यार बेहद शुद्ध और बचपन की मासूमियत लिए हुए था। दोनों में एक-दूसरे के लिए जबरदस्त सम्मान था, जो आजकल के रिश्तों में बहुत कम देखने को मिलता है।

सुशांत के परिवार, दोस्तों और यहां तक कि उनके स्टॉफ के लिए भी सारा के मन में कितना सम्मान था, इस बारे में भी सैमुअल ने टिप्पणी की। उन्होंने कहा, सुशांत के साथ-साथ सारा के मन में सुशांत की जिंदगी से जुड़े हर एक व्यक्ति चाहे वह परिवार हो, दोस्त और यहां तक कि उसके स्टॉफ के लिए बहुत सम्मान था। मुझे आश्चर्य है कि सोनचिरैया के बॉक्स ऑफिस पर बुरा प्रदर्शन करने के बाद क्या सारा का ब्रेक अप करने का फैसला बॉलीवुड माफिया के दबाव के कारण था।

सैमुअल की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए पवित्रा रिश्ता के निर्देशक और सुशांत के करीबी दोस्त कुशाल झवेरी ने लिखा, किसी को तो यह कहना चाहिए था! आपको और ताकत मिले भाई।

बता दें कि सारा ने 24 जुलाई को दिल बेचारा की रिलीज के दिन इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की थी।

–आईएएनएस

एसडीजे/जेएनएस