गुड़िया ने शुरू की जासूसी – आखिर उसके शहर में कौन है ये नया लड़का?

एण्ड टीवी के शो ’गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में गुड़िया(सारिका बहरोलिया) की जिंदगी के सार को दिखाया गया है। इस शो में जिंदगी के प्रति उसका अपना ही अनोखा नजरिया है। गुड़िया की शादी उनके माता-पिता सरला (समता सागर) और राधे (रवि महाशब्दे) के लिए हमेशा से परेशानी का सबब रहा है। आगामी एपिसोड्स में कई नए किरदारों की एंट्री होगी और मनोरंजक ड्रामा एवं हास्य का एकदम नया स्तर होगा। इसमें गुड़िया के पड़ोस में रहने आए एक पैतृक डकैत परिवार को दिखाया जाएगा जो ‘गोली की बोली‘ में विश्वास रखता है। वो कौन हैं और गुड़िया के परिवार में क्या नया तूफान लाने जा रहे हैं?

गुड़ियां की मां के लिए आए एक गलत विवाह प्रस्ताव के कारण सभी असमंजस और तनाव में हैं। वहीं, गुड़िया हवेली के पास कुछ रहस्यमयी गतिविधियों को देखती है। हमारी जिज्ञासु गुड़िया हवेली की जांच करने का फैसला करती है तब वह गुड्डू (करम राजपाल) से टकराती है। वह कौन है और इस हवेली में क्या कर रहा है जोकि उसकी नहीं है? वह उससे कई सारे सवाल पूछ डालती है और फौरन उसे हवेली छोड़ने के लिए कहती है। तभी गुड्डू की मां पुतली देवी (आभा परमार) आ जाती है, और गुड़िया को बताती है कि उन्होंने ये हवेली खरीदी है। गुड़िया उन पर विश्वास नहीं करती और उनके साथ उसकी बड़ी तकरार हो जाती है। अब गुड्डू और गुड़िया के बीच लड़ाई शुरू हो गई है। दोनों के बीच जल युद्ध हो गया है। वो थूकता है और उस पर पानी फेंकता है जोकि सफलतापूर्वक गलत साइड पर जाता है। इन सबके बीच गुड्डू एक डकैत परिवार से है, इस बात से अनजान गुड़िया उसे सबक सिखाने का फैसला करती है.

नई कास्ट के साथ शूटिंग करने के बारे में गुड़िया का किरदार निभाने वाली सारिका बहरोलिया कहती हैं, ‘‘ये मेरा आभा जी और करम के साथ पहला सीन था। वह इंडस्ट्री में दिग्गज हैं। जाहिर है, मैं शुरू में घबरा गई थी। लेकिन वो खुद आगे आकर बहुत अच्छे से मिली और करम भी। इस सीन को शूट करने के बाद सब हंस पड़े, करम के साथ काम करना बहुत मजेदार रहा और उन्होंने इस शूट को यादगार बना दिया। हमारे पास आगे बहुत मजेदार और रोमांचक कहानियां है, जिसके लिए हम सब उत्साहित है।‘‘

‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में अपने शूटिंग के अनुभव को साझा करते हुए गुड्डू का किरदार निभाने वाले करम राजपाल ने कहा, ‘‘पहला दिन बहुत ही अच्छा था। मैंने सोचा नहीं था ये इतना मजेदार और आसान होगा, हम सब पहली बार मिल रहे थे। हालांकि सारिका और आभा मैम के साथ शूटिंग बहुत अच्छी थी। उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। वह एक अनुभवी अभिनेत्री हैं, और मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं जो मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। मैं सारिका से पहले भी मिल चुका हूं और उसकी एनर्जी मुझे बहुत पसंद है लेकिन अब उसके साथ काम करके मैं यही कहूंगा कि उन्होंने सेट पर सबकी एनर्जी बढ़ा दी है। हम सभी ने अच्छा समय बिताया और अब आधिकारिक तौर पर मैं एण्ड टीवी के शो गुड़िया हमारी सभी पे भारी के परिवार का हिस्सा बनकर खुश हूं!‘‘

जहां परदे के पीछे गुड़िया और गुड्डू के बीच अच्छी दोस्ती है, तो वही ऑन स्क्रीन ये दोनों आपस में भिड़े हुए हैं। इन-दोनों के बीच एक युद्ध शुरू हो चुका है जोकि जल्द खत्म नही होने वाला है। क्या यह घटनाओं के आश्चर्यजनक मोड़ की शुरुआत है या कुछ अच्छा होने की शुरुआत?

देखिए ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘, रात 8.00 बजे, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, केवल एण्ड टीवी पर!

मोबाइल पे ताजा समाचार पढ़ें फेसबुक पेज लाइक करें: ट्वीटर पे फॉलो करें: