डॉक्टरों ने खून निकलने के बाद तुरंत श्रीकांत को देखा : बीडब्ल्यूएफ

डॉक्टरों-ने-खून-निकलने-के-बाद-तुरंत-श्रीकांत-को-देखा-:-बीडब्ल्यूएफ

बैंकॉक, 13 जनवरी । थाईलैंड ओपन में गठित की गई Covid-19 डॉक्टरों की टीम ने भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत की नाक में खून निकलने के बाद तुरंत उनकी जांच की। विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी।

बीडब्ल्यूएफ ने कहा, मंगलवार को खिलाड़ी ने बताया कि अनिवार्य पीसीआर टेस्ट के बाद उनकी नाक में से खून बह रहा है। होटल में मौजूद Covid-19 टेस्टिंग टीम ने तुरंत श्रीकांत की जांच की।

बीडब्ल्यूएफ ने अपने बयान में थाईलैंड बैडमिंटन संघ (बीएटी) का भी बयान शामिल किया है।

बीएटी ने लिखा, इससे पहले खिलाड़ी का तीन बार टेस्ट किया गया। हो सकता है कि मंगलवार को हालिया टेस्ट से कुछ परेशानी हुई हो। मंगलवार को टेस्ट किया गया, तो खिलाड़ी के चिंतित व्यवहार से हो सकता है कि डंडी नाक में कहीं लग गई हो, जिसके कारण खून निकलने लगा हो।

बीएटी ने कहा कि जिस शख्स ने टेस्ट किया उसने खून निकलना नहीं देखा और श्रीकांत की तरफ से भी शिकायत नहीं की गई।

बीएटी ने कहा, तीन-पांच मिनट के बाद, भारतीय टीम के एक और खिलाड़ी ने बताया कि श्रीकांत की नाक में से खून निकल रहा है। इस बारे में अभी पता नहीं चला है कि खिलाड़ी की नाक में चोट लगी या टिशू स्टिक कहीं चुभ गई, जिस कारण खून निकल रहा हो।

बीडब्ल्यूएफ ने कहा, बीडब्ल्यूएफ बीएटी और थाईलैंड स्वास्थ अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है, ताकि सभी खिलाड़ियों को सुरक्षित माहौल दिया जा सके।

श्रीकांत ने मंगलवार को एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनकी नाक में से खून निकल रहा था और टिशू पेपर में खून दिखाई दे रहा था।

श्रीकांत ने फोटो के साथ लिखा था, हम मैच के लिए अपनी देखभाल करते हैं लेकिन हम यहां इसके लिए नहीं आए। मैंने यहां आने के बाद चार टेस्ट दिए हैं और मैं यह नहीं कह सकता कि एक भी टेस्ट आरामदायक रहा।

–आईएएनएस

एकेयू/एसजीके