Manchester। आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने उम्मीद जताई है कि अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में अंतिम एकादश में लौटेंगे।

आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है। आस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड के हाथों 24 रनों से हार का सामना करना पड़ा था क्योंकि कंगारूओं ने तीन रनों के भीतर ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे।

cricket.com.au की रिपोर्ट के अनुसार, पहले वनडे मैच से पहले नेट पर अभ्यास के दौरान स्टाफ सदस्य की एक थ्रो स्मिथ के सिर पर लग गई थी। बाद में स्मिथ का कनकशन टेस्ट किया गया था, जिसके कारण वह शुरुआती दो मैचों में नहीं खेल पाए थे।

लैंगर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि स्मिथ तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में टीम के अंतिम एकादश का हिस्सा हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि स्मिथ मैच से पहले अभ्यास के लिए नेट पर लौटेंगे।

लैंगर ने कहा, हम कनकशन के सारे प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। वह सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वह कल खेलेंगे।

उन्होंने कहा, लेकिन अगर वह फिर से नहीं खेलते हैं तो हम उन्हें अपने सभी खिलाड़ियों की तरह रखेंगे।

स्मिथ को पिछले साल एशेज टेस्ट के दौरान लॉडर्स पर भी जोफ्रा आर्चर का बाउंसर लगा था और वह दूसरी पारी तथा अगले मैच में नहीं खेल पाए थे।

– -आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस