Akshar Patel: Delhi Capitals can become champions this time

Dubai। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का पिछला सीजन शानदार रहने के बाद भारतीय आलराउंडर अक्षर पटेल (Akshar Patel) 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने जा रही लीग के आगामी 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की ओर से अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

26 साल के पटेल ने खेल में नए नियमों और आईपीएल बायो-बबल की चुनौतियों के बारे में बात की है।

पटेल ने कहा, निश्चित रूप से कोई दर्शक नहीं होने से हम खाली महसूस करेंगे और फिर स्लाइवा बैन भी गेंदबाजों के लिए पैदा करने वाली है। शुरुआती अभ्यास सत्र के दौरान मैं गेंद को चकमाने के लिए लार या पसीने का इस्तेमाल नहीं करने को लेकर सचेत था। इसलिए ये चुनौतियां रहने वाली है।

उन्होंने कहा, फिर भी, अच्छी बात यह है कि कम से कम हमारे पास लंबे समय के बाद एक्शन से भरपूर क्रिकेट होगा, जो न केवल हमारे लिए, बल्कि भारत के लिए भी एक अच्छी बात है। हर कोई खेल का आनंद उठाएगा जो वास्तव में रोमांचक होगा।

आईपीएल का 13वां सीजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स को लीग में अपना पहला मैच रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना है। पटेल इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा थे।

उन्होंने कहा, सबसे पहले, लॉकडाउन के कारण लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद मैदान पर लौटना वास्तव में अच्छा लगता है। चूंकि हम टूर्नामेंट सप्ताह में हैं, यह वास्तव में अच्छा लगता है और खिलाड़ी भी इसे लेकर सकारात्मक हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में इस बार रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे के रूप में कुछ अनुभवी खिलाड़ी शामिल हैं और ऑलराउंडर का मानना है कि टीम इस बार चैंपियन बन सकती है।

पटेल ने कहा, नए बदलावों के साथ, मुझे लगता है कि टीम अच्छी दिखती है। तेज गेंदबाजों, स्पिनरों और ऑलराउंडरों के साथ हमने सभी क्षेत्रों को कवर किया है और मुझे लगता है कि हम इस बार चैंपियन बन सकते हैं। हर कोई नेट में सकारात्मक दिख रहा है और हम सभी अच्छी स्थिति में हैं।

–आईएएनएस

ईजेडए/आरएचए