• इन सभी में बिना लाभ-हानि के उपलब्ध है जरूरी सामग्री

Jaisalmer News/ कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनज़र जारी लॉक डाउन की स्थिति में आम जन के लिए आवश्यक सामग्री की उपलब्ध सुनिश्चित करने के लिए जिला कलक्टर नमित मेहता के निर्देश पर जिले में विभिन्न 8 स्थानों पर सहकारी संस्थाओं में बिना लाभ-हानि उचित मूल्य पर जरूरी सामग्री उपलब्ध है।

उप रजिस्ट्रार सुजानाराम ने बताया कि जैसलमेर शहर में जैसलमेर सहकारी उपभोक्ता होलसेल भण्डार, 2 पीटीएम में सुल्ताना क्रय विकास सहकारी समिति लि. द्वारा, समिति मुख्यालय पर रामगढ़ ग्राम सेवा सहकारी समिति लि. रामगढ़ द्वारा, मोहनगढ़ में मोहनगढ़ क्रय विकास सहकारी समिति लि. मोहनगढ़ द्वारा, पोकरण में पोकरण क्रय विकास सहकारी समिति लि. द्वारा फलसूण्ड में फलसूण्ड ग्राम सेवा सहकारी समिति लि., भणियाणा में भणियाणा ग्राम विकास सहकारी समिति लि. और राजमथाई में राजमथाई ग्राम सेवा सहकारी समिति लि. द्वारा जरूरी वस्तुओं का विक्रय किया जाएगा।

उप रजिस्ट्रार ने बताया कि इन सभी विक्रय केन्द्रों पर आवश्यक वस्तुओं की मूल्य सूची अंकित करने तथा बिना लाभ-हानि के सामग्री विक्रय के निर्देश दिए हैं। इनके लिए आठ अधिकारियों को एक-एक विक्रय केन्द्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इन सभी व्यवस्थाओं के लिए जैसलमेर सहकारी उपभोक्ता होलसेल भण्डार के महाप्रबन्धक अत्ते मोहम्मद को बनाया गया है।