छायण गाँव में मतदान के दौरान मारपीट व गाड़िया भिड़ाई

Ramdevra News: समीपवर्ती छायण गांव में सोमवार को जिला परिषद व पंचायत समिति चुनाव के दौरान बीजेपी व कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मारपीट हुई वंही गाड़िया भिड़ाकर क्षतिग्रस्त कर दी गयी.

वही घटनाक्रम को लेकर रामदेवरा थाना प्रभारी दलपत सिह चौधरी ने बताया कि देर शाम तक रामदेवरा थाने में किसी प्रकार का मामला दर्ज नही हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक पक्ष  के कार्यकर्ता अपने मतदाताओ को लेने के लिये गये तो दूसरी पार्टी के कुछ लोगो ने पहले पक्ष पर पत्थर मारे जिसमें एक युवक नथमल पुत्र आदूराम सुथार घायल  हो गया।

घटनाक्रम छायण के मतदान केन्द्र से करीब 7 किमी दूर का बताया जा रहा है। घायल युवक का अस्पताल में उपचार करवाके पटटी की गई। मारपीट की घटना को लेकर पीडीत पक्ष के लोगो में भारी रोष है।

दूसरी घटना क्रम में एक युवक मतदान के लिये पिकअप में आ रहा था। दूसरे पक्ष के कुछ लोगो ने अपने वाहन से बीच रास्ते में पिकअप को जोरदार टक्कर मार कर पिकअप को क्षतिग्रस्त कर दिया।

ये मामला भी देर शाम तक रामदेवरा थाने में दर्ज नही हुआ है। रामदेवरा थाना प्रभारी दलपतसिह चौधरी ने बताया कि दोनो ही मामले मतदान केन्द्र के समीप नही हुए है। दोनो ही मामलो में कोई रिपोर्ट दर्ज होगी तो कार्यवाही की जायेगी।

Also Read:  पोकरण थाने में आत्मदाह का मामला: प्रशासन के 9 सूत्री मांगे मानने के आश्वासन के बाद हुआ गिरधारीराम का अंतिम संस्कार