नाचना में अकेली रह रही वृद्धा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, गहने व नकदी भी गायब

Old woman dies in Nachna Village

Nachna /Jaisalmer News: जैसलमेर जिले के नाचना कस्बे में घर में अकेली रहने वाली वृद्धा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से कई सवाल खड़े हो गए है, परिजनों की आशंका है कि लूट के इरादे से वृद्ध महिला की हत्या की गयी है. नाचना पुलिस हर पहलू से घटना की जांच कर रही है. वंही करीब 80 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत से कस्बे में हर कोई स्तब्ध है.

नाचना कस्बे में किला चौक के पास स्थित मकान में रहने वाली यशोदा देवी चांडक नाम की वृद्ध महिला अकेली रहती थी. उसके बेटे-पोते चेन्नई व अहमदाबाद में रहते है. मंगलवार को वृद्धा का पुत्र कैलाश चांडक उसे ले जाने के लिए आया तो घर का दरवाजा बंद मिला. किसी तरह अंदर जाकर देखा तो अपनी माँ को मृत पाया जिस पर उसने नाचना के माहेश्वरी समाज के लोगो को सूचना दी और चेन्नई और अहमदाबाद में रह रहे परिजनों को फोन से बताया. मंगलवार रात को रिश्तेदारों के पहुँचने के बाद बुधवार सुबह नाचना पुलिस को सूचना दी गयी.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतका के चेहरे और मुंह में काफी खून लगा हुवा था, जिससे हत्या की आशंका बलवती हो गयी और लोगो ने पुलिस को सूचना देना मुनासिब समझा.परिजनों के अनुसार मृतका के हाथ में पहनी सोने की चूड़ी, गले की कंठी तथा अलमारी से करीब ढाई लाख रूपये की नगदी गायब है.

बुधवार सुबह नाचना पुलिस उपाधीक्षक हुकमाराम बिश्नोई, नाचना पुलिस थाना सीआई माय जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना कर शव का पोस्टमार्टम करवाया. दोपहर को जैसलमेर एडिशनल एसपी राकेश बैरवा ने भी नाचना पहुँच कर माहेश्वरी समाज के लोगो से बात कर उन्हें आश्वासन दिया कि बहुत जल्द पुलिस मामले का खुलासा कर देगी.

मोबाइल पे ताजा समाचार पढ़ें फेसबुक पेज लाइक करें: ट्वीटर पे फॉलो करें: