सचिन पायलट ने बताई अशोक गहलोत से नाराजगी की वजह बार बार की गयी बेइज्जती

राजस्थान-कांग्रेस-मुख्यालय-के-बाहर-से-हटाया-गया-पायलट-का-पोस्टर

Jaipur News: राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) से अपनी नाराजगी की वजह जाहिर कर दी है. सचिन पायलट की नाराजगी की वजह से राजस्थान में कांग्रेस सरकार अल्पमत में आ चुकी है. सचिन पायलट ने एक निजी चैनल को बताया है कि अभी भी 25 विधायक उनके साथ दिल्ली में है.

सचिन पायलट ने बताया कि अशोक गहलोत ने उनके साथ काफी बुरा बर्ताव किया है . मैं PWD मंत्री हूँ पर कभी फीता तक नहीं काटा, मेरे कहने से किसी का तबादला नहीं होता है और मेरे फोन टेप किये जा रहे है. सरकारी विज्ञापन पर मेरी फोटो नहीं लगाई जाती है वंही 50% मंत्री मेरे हिस्से से बनने थे पर नहीं बनाये गए.

आपकों बता दें कि कल रात तक बहुमत अपने पास होने का दावा करने वाले कांग्रेसी नेताओं की हवा सचिन पायलट ने टाईट कर दी है. सुबह से दो बार कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग टाली जा चुकी है. ऐसे में माना जा रहा है कि कई विधायक मीटिंग में आने से आनाकानी कर रहे है.

सुबह तक सचिन पायलट व समर्थक विधायकों को नजरअंदाज करने वाला आलाकमान आया बात करने के ट्रेक पर!

रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस वार्ता कर सचिन पायलट को बात करने का अनुरोध किया, कल रात को यही सुरजेवाला सचिन पर कोई सवाल सुनने को तैयार नही थे। विधायक दल की बैठक सुबह से 2 बार टाली गई है, इससे लगता है कि गहलोत के पास जरूरी अंकों की कमी है।

मोबाइल पे ताजा समाचार पढ़ें फेसबुक पेज लाइक करें: ट्वीटर पे फॉलो करें: