Connect with us

Hi, what are you looking for?

Politics

प्रियंका गांधी ने शाहनवाज आलम की गिरफ्तारी की निंदा की

प्रियंका-गांधी-ने-उप्र-अल्पसंख्यक-विभाग-के-अध्यक्ष-की-गिरफ्तारी-की-निंदा-की

Delhi News। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग (Minorities Department) के अध्यक्ष शाहनवाज आलम (Shahnawaz Alam) की गिरफ्तारी पर मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) की आलोचना करते हुए कहा कि पुलिस की कार्रवाई अलोकतांत्रिक और दमनकारी है।

प्रियंका ने ट्वीट किया, कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जनता के मुद्दों पर आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। भाजपा सरकार यूपी पुलिस को दमन का औजार बनाकर दूसरी पार्टियों को आवाज उठाने से रोक सकती है, हमारी पार्टी को नहीं। देखिए किस तरह यूपी पुलिस ने हमारे अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष को रात के अंधेरे में उठाया।

उन्होंने आगे कहा, पहले फर्जी आरोपों को लेकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष को चार ह़फ्तों के लिए जेल में रखा। ये पुलिसिया कार्रवाई दमनकारी और आलोकतांत्रिक है। कांग्रेस के सिपाही पुलिस की लाठियों और फर्जी मुकदमों से नहीं डरने वाले।

उत्तर प्रदेश पुलिस के मुताबिक, पिछले साल दिसंबर में हुई सीएए (CAA) विरोधी हिंसा में कथित संलिप्तता के आरोप में आलम को लखनऊ पुलिस ने सोमवार देर रात गिरफ्तार किया।

Advertisement. Scroll to continue reading.

–आईएएनएस

Advertisement