अशोक गहलोत समर्थकों ने सचिन पायलट के पोस्टर फाड़े

Jaipur News: राजस्थान  प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) के दफ्तर में सोमवार सुबह सचिन पायलट (Sachin Pilot) के पोस्टर (Poster) फाड़े गए हैं. राजस्थान में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) के समर्थक आमने सामने हो रहे है.

थोड़ी देर में पीसीसी चीफ के नाम का ऐलान भी हो सकता है. इसके लिए रघुवीर मीणा (Raghuveer Meena) का नाम तय माना जा रहा है. इसी के चलते पीसीसी से सचिन पायलट के पोस्टर हटाए जाने की चर्चा है.

वंही दूसरी और बीजेपी के सूत्रों से पता चला है कि बीजेपी सचिन पायलट द्वारा गठित तीसरे मोर्चे की सरकार को बाहर से समर्थन दे सकती है या मौका मिला तो खुद की सरकार भी बना सकती है.

जानकारों के अनुसार सचिन पायलट ने कांग्रेस और निर्दलीय विधायकों की 44 की संख्या अपने पास होने का दावा किया है और प्रगतिशील कांग्रेस के नाम से तीसरे मोर्चे की सरकार बनाने की कवायद में जुटे है.

कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग के बाद स्थिति स्पष्ट होगी की अशोक गहलोत के पास कितने विधायकों का समर्थन है. वंही कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेस कर बयान दिया है कि हमने विधायकों से बात भी की,हरियाणा और राजस्थान में कहावत, जिसके घर में बर्तन है वहां खटकते भी,जहां बर्तन नहीं है वहां मतलब नहीं’.

रणदीप सुरजेवाला ने  प्रेस वार्ता में कहा- ‘सचिन पायलट से कई बार बात की गई,केसी वेणुगोपाल, आलाकमान ने भी बात की,सचिन जी समेत हर विधायक का सम्मान करते हैं…सचिन समेत सभी विधायकों के लिए दरवाजे खुले है.

मोबाइल पे ताजा समाचार पढ़ें फेसबुक पेज लाइक करें: ट्वीटर पे फॉलो करें: