Jaisalmer : अब तक बड़े अपराधों के लिहाज से शांत माने जाने वाले जैसलमेर में अब गुंडा तत्व हावी होने लगे है। शनिवार देर रात को जैसलमेर कोतवाली पुलिस ने काले रंग की स्कॉर्पियो ( Mahindra Scorpio) गाड़ी से अवैध देशी कट्टे के साथ एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रात को डेडानसर ग्रामीण बस स्टेण्ड पर कुछ लोगो के शराब पीकर हुड़दंग करने की खबर मिलने पर पुलिस वँहा पहुंची तो दो लोग गेटवे गाड़ी (Mahindra Getaway) से भागने में फरार हो गए। जबकि काले रंग की स्कॉर्पियो में बैठा युवक पकड़ा गया।

जैसलमेर कोतवाली के थानाधिकारी किशन सिंह चारण ने बताया कि पकड़ा गया युवक अर्जुन सिंह बाड़मेर जिले का हिस्ट्रीशीटर है। फरार अन्य दो लोगो की तलाश जारी है।

घटना की सूचना मिलने पर Jaisalmer Sp डॉ. किरण कंग सिद्धू कोतवाली थाने पहुंची और मामले की जानकारी ली। आपको बता दें कि जैसलमेर में पिछले हफ्ते तलवार से एक युवक के हाथ काट दिए गए थे।

वंही जैसलमेर के रामगढ़ कस्बे में पुलिस पर एक युवकों को उठाकर थाने ले जाने और पीटने के आरोप और विरोध के बाद वँहा के थानाधिकारी कांता सिंह ढिल्लों को लाइन हाजिर कर दिया गया था।

जैसलमेर शहर में आये दिन बढ़ रही आपराधिक वारदातों और अब अवैध हथियारों की आवक से जिले की शांत आबोहवा में जहर घुलता महसूस हो रहा है।