“बालवीर रिटर्न्स” में इस सप्ताह नकाबपोश की सच्चाई सामने आएगी

Entertainment News In Hindi: “Balveer Returns ” की फैंटसी दुनिया में इस हफ्ते एक-के-बाद-एक कई बड़े-बड़े खुलासे होने जा रहे हैं। बालवीर (Vansh Sayani) और नकाबपोश (Dev Joshi) की बहादुरी और साहस ने देश के लाखों लोगों के दिलों को जीता है।

उन्‍होंने हमेशा ही यह सुनिश्चित किया है कि प्रशंसक उनके नए एपिसोड्स का आनंद पूरी तरह से उठाए। सोनी सब का शो बालवीर रिटर्न्स एक बार फिर लोगों को बुराई पर अच्छाई की जीत के एक रोमांचक सफर पर ले जाने लिए तैयार है। इस बार इस पूरे हफ्ते में कई चौकाने वाले खुलासे होंगे।

पिछली बार, नकाबपोश अनन्या (Anahita Bhooshan) के इरादों और उसकी असली पहचान को लेकर दुविधा में था। इसका खुलासा हो चुका है कि अनन्या का भी वही मिशन है जो नकाबपोश का है और वो तिम्नासा (Pavitra Punia) के आतंक का विनाश करने के लिए टीम शैडो के साथ जुड़ जाती है। इस टीम में शामिल हैं-
नकाबपोश, विवान उर्फ़ बालवीर और अनन्या।

तिम्नासा से लड़ने के लिए आखिरकार एक मज़बूत टीम तैयार है, लेकिन काल लोक अभी भी नकाबपोश की असली पहचान खोजने की कोशिश कर रहा है।

इस शो के आगामी एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि तिम्नासा की टीम से एक सदस्य को नकाबपोश की असली पहचान के बारे में सच्चाई पता लग जाती है। लेकिन दूसरी तरफ
सप्ताह का अंत सबसे ज़्यादा चौकाने वाले खुलासे के साथ होता है जहां विवान और उसकी मां, करुणा (Jaya Binju) के रिश्ते के पीछे के रहस्य सामने आता है।

नकाबपोश की भूमिका निभाने वाले देव जोशी ने कहा, Sony SAB के शो Baal Veer Returns में इस हफ्ते कई रोमांचक खुलासे होने वाले हैं।

मेरा नकाबपोश का किरदार अब तक मास्क पहनकर अपनी असली पहचान छुपाने में सफल रहा है। लेकिन इस हफ्ते काल लोक के सदस्यों को उसकी सच्चाई के बारे में पता चल जाएगा। यह देखना वाकई दिलचस्‍प होगा कि नकाबपोश इस स्थिति से कैसे निपटेगा।

अनन्या का किरदार निभा रही अनाहिता भूषण ने कहा, अनन्या भारत नगर एक मकसद से आती है। अपने मिशन को पूरा करने के लिए वो नकाबपोश और विवान उर्फ़ बालवीर के साथ तिम्नासा के खिलाफ लड़ाई में शामिल हो जाती है। मैं शो के आगामी एपिसोड्स को लेकर काफी उत्‍साहित हूं, क्योंकि मुझे अब फाइट सीक्वेंस पर काम करना होगा। यह एक नया बदलाव होगा।

इस सप्ताह “Balveer Returns” में होने वाले खुलासे देखिये, सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे सिर्फ Sony SAB पर

 

मोबाइल पे ताजा समाचार पढ़ें फेसबुक पेज लाइक करें: ट्वीटर पे फॉलो करें: