Connect with us

Hi, what are you looking for?

Entertainmaint

कहने को हमसफर है सीजन 3 की कामयाबी पर एकता कपूर ने कही ये बात

एकता-कपूर-ने-कहने-को-हमसफर-है-3-की-कामयाबी-पर-कही-ये-बात

Mumbai NewsAlt Balajiऔर Zee5 ने हाल ही में कहने को हमसफर है का तीसरा सीजन (Kehne Ko Humsafar Hai Season 3) लॉन्च किया है और अंतिम रिलीज के लिए बेहद अनोखे अंदाज में इसका प्रचार किया गया है।

इस सीरीज को बेहद पसंद किया जा रहा है और सराहना का पात्र बना हुआ है। ऐसे में निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने साझा किया कि शो को इतनी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने से वह बेहद खुश हैं।

निर्माता जिन्हें लोकप्रिय रूप से कंटेंट क्वीन के रूप में जाना जाता है, उनका कहना है, शो की प्रतिक्रिया ने, दर्शकों को अपील करने वाले विषयों के प्रति मेरा विश्वास अधिक गहन कर दिया है। लोगों ने मुझे बताया है कि जब रिश्ते, प्यार और शादी का विषय आता है तो यह शो आंखे खोल देता है।

लेखकों की भी सराहना करते हुए, एकता कहती हैं, लेखकों ने एक संतुलित रोशनी में मुख्य किरदारों को दिखाते हुए शानदार काम किया है। शो जटिल भावनाओं पर पनपता है और हमने प्रत्येक किरदार और उसके एक्शन को सही ठहराने की कोशिश की है। और अब 1 जुलाई को रिलीज होने वाले अंतिम एपिसोड के साथ, हमारे सोशल मीडिया टाइमलाइन पर प्रशंसकों द्वारा कहानी को मनपसंदीदा अंत देने के लिए सैलाब उमड़ पड़ा है।

Advertisement. Scroll to continue reading.

यह अपने आप में इस बात का प्रमाण है कि कहने को हमसफर है एक ऐसी श्रृंखला है जिसने लोगों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ दी है। इस तरह के पूर्णता के साथ संबंधों के विभिन्न पक्षों और पहलुओं पर रोशनी डालना सराहनीय है।

सीरीज में रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीरीज ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब तक की सबसे अधिक पसंद की गई सीरीज बन गयी है। रिश्तों की जटिलता और उससे जुड़ी अन्य बाते समझने के लिए यह शो अवश्य देखना चाहिए।

चौथा सीजन पहले से ही चल रहा है और वर्तमान सीजन निश्चित रूप से एक रोमांचक घड़ी है, क्योंकि हर कोई यह देखने के लिए उत्साहित है कि क्या अमायरा रोहित की हमसफर बन जाती है, या उसे इस बात का अहसास हो जाएगा कि वह अनन्या से कितना प्यार करता है!

कहने को हमसफर हैं 3 के बाकी के एपिसोड 1 जुलाई 2020 से ऑल्ट बालाजी और जी5 ऐप पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होंगे।

Advertisement. Scroll to continue reading.

–आईएएनएस

Advertisement