भारत में सैमसंग क्रिस्टल यूएचडी, अनबॉक्स मैजिक 3.0 श्रंखला लॉन्च

भारत-में-सैमसंग-क्रिस्टल-यूएचडी,-अनबॉक्स-मैजिक-3.0-श्रंखला-लॉन्च

नई दिल्ली, 8 जुलाई (आईएएनएस)। सैमसंग ने बुधवार को भारत में नई क्रिस्टल 4के यूएचडी और अनबॉक्स मैजिक 3.0 श्रंखला स्मार्ट टीवी लॉन्च की।

क्रिस्टल 4के यूएचडी टीवी रेंज की कीमत 43 इंच के लिए 44,400 रुपये, 50 इंच के लिए 60,900 रुपये, 55 इंच 67,900 रुपये, 65 इंच वर्जन की कीमत 1,32,900 रुपये और 75 इंच के लिए 2,37,900 रुपये में सैमसंग रिटेल पार्टनर स्टोर्स में उपलब्ध है।

नया स्मार्ट टीवी खासतौर से ओटीटी प्लेटफार्मो को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जहां दर्शक इसका बिना किसी रुकावट के आनंद उठा सकते हैं।

सैमसंग इंडिया कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, राजू पुलन ने एक बयान में कहा, हमें विश्वास है कि क्रिस्टल 4के यूएचडी टीवी की नई लाइन की इस सेगमेंट में हमारे मार्केट लीडरशिप को और मजबूत करेगी।

अनबॉक्स मैजिक 3.0 रेंज 20,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी और इसकी अधिकतम कीमत 41,900 रुपये होगी। यह दो स्क्रीन साइज – 32-इंच और 43-इंच में उपलब्ध होगा।

ग्राहक मौजूदा नए ऑफर माई सैमसंग माई ईएमआई के तहत ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें 32 इंच के स्मार्ट टीवी के लिए 990 रुपये ईएमआई देने होंगे, वहीं 43 इंच के स्मार्ट टीवी के लिए 1,190 रुपये और 49 इंच और इससे ऊपर के स्मार्ट टीवी मॉडल के लिए 1,990 रुपये के ईएमआई देने होंगे।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, फेडरल बैंक, एसबीआई कार्डस पर भी 10 प्रतिशत तक का कैशबैक सभी मॉडलों पर उपलब्ध है।

स्मार्ट टीवी की नई रेंज दो साल की वारंटी के साथ आएगी, जिसमें पहले साल स्टैंडर्ड वारंटी होगी, दूसरे साल में एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी।

क्रिस्टल 4के यूएचडी लाइन-अप पहली बार कनेक्टिविटी के साथ आया है, जिसमें यूजर्स वाइस कमांड से ही बैठे-बैठे मन पसंद चैनल लगा सकते हैं, वॉल्यूम एडजस्ट कर सकते हैं, कुछ भी सर्च कर रकते हैं।

इसमें पर्सनल कंप्यूटर मोड भी शामिल है, जिससे यूजर्स जब चाहें पर्सनल कंप्यूटर में बदल सकते हैं।

यह सुविधा यूजर्स को डाक्यूमेंट्स बनाने या क्लाउड पर काम करने में सक्षम बनाती है।

2020 स्मार्ट टीवी रेंज में यूजर्स को यूट्यूब, अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी5, आदि ओटीटी प्लेटफार्म को चुनने का विकल्प उपलब्ध है।

–आईएएनएस

For the latest news like The Jaisalmer News page on Facebook, & Twitter.

मोबाइल पे ताजा समाचार पढ़ें फेसबुक पेज लाइक करें: ट्वीटर पे फॉलो करें: