सलमान-खान-पीएम-फंड-से-पहले-फिल्म-उद्योग-कर्मियों-को-दान-देंगे

मुंबई, 29 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म उद्योग के उन 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का फैसला किया है, जिनका जीवन राष्ट्रीय स्तर पर चल रहे लॉकडाउन से प्रभावित हुआ है, जिसने बॉलीवुड में फिल्म निर्माण की सारी गतिविधियों को प्रभावित कर दिया है।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कहा कि कलाकारों को सलमान का योगदान मदद करेगा।

इंडियन एक्सप्रेसल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक तिवारी ने कहा कि, जब हमने सलमान खान से संपर्क किया, तो उन्होंने हमें अपने संघ से सबसे अधिक प्रभावित श्रमिकों की गिनती देने के लिए कहा और हमने उन्हें बताया कि ऐसे 25,000 कलाकार है। उन्होंने उनके लिए योगदान करने का फैसला किया है। हम उन्हें सूची भेजेंगे।

वेबसाइट तिवारी के हवाले से बताती है कि उन्होंने उन फिल्मकारों व सितारों की आलोचना की जो फिल्म उद्योग के कामगारों की मदद करने के बजाय प्रधानमंत्री नागरिक सहायता व राहत कोष के लिए बड़े-बड़े दान कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, सलमान दैनिक कार्यगारों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने तीन दिन पहले हमसे संपर्क किया था। हमारे पास पांच लाख कामगार हैं, जिनमें से 25 हजार कामगारों को वित्तीय मदद की सख्त जरूरत है। सलमान ने कहा है कि वह इन कामगारों की देखभाल खुद करेंगे।

–आईएएनएस