विजय-वर्मा-ने-शांतिपूर्वक-मनाया-जन्मदिन

मुंबई, 29 मार्च (आईएएनएस)। गली बॉय से चर्चा में आए अभिनेता विजय वर्मा आज (रविवार) अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते वह अपनी जिंदगी के इस खास दिन को बेहद ही शांतिपूर्ण ढंग से मना रहे हैं।

विजय ने आईएएनएस को बताया, सोशल डिस्टेंसिंग के इस मौके पर इस साल मेरे जन्मदिन का जश्न बेहद ही शांत व चुपचाप रहा। बहरहाल, आपको यकीन हो या न हो, लेकिन मुझे सिर्फ अपने लिए एक दिन की तलाश थी। मैं निश्चित हूं कि मेरे परिवार के सदस्यों व दोस्तों ने वीडियो कॉल के माध्यम से मेरे लिए कुछ खास योजनाएं जरूर बनाई होंगी।

विजय ने यह भी बताया कि वह स्व-एकांतवास के इन दिनों में अपना वक्त कैसे गुजार रहे हैं।

उन्होंने कहा, स्व-एकांतवास ने मुझे यह सिखाया कि अपने साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त कैसे बिताया जाए। इस पूरे समय में मैं स्क्रिप्ट्स पढ़ रहा हूं, घर को व्यवस्थित कर रहा हूं, घर के काम कर रहा हूं, अपने लिए खाना पका रहा हूं, ढेर सारी किताबें पढ़ रहा हूं और ओटीटी पर शोज देख रहा हूं। यह मेरे लिए हर दिन खुद में कुछ नया ढूंढ़ने जैसा है।

फिल्मों की बात करें, तो विजय आने वाले समय में मीरा नायर की ए सूटेबल बॉय में नजर आएंगे।

अपने अब तक के सफर के बारे में बात करते हुए विजय ने कहा, हैदराबाद से पुणे और वहां से मुंबई तक का सफर मेरे लिए काफी रोचक रहा है। यहां तक आने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है। जिस हिसाब से चीजें मेरे साथ हो रही हैं, वह बेहद अच्छा व पूर्ण महसूस कराता है, सफर लंबा है। मैं बस अच्छा काम करते रहना चाहता हूं।

–आईएएनएस