सुशांत मामला : मुंबई भाजपा विधायक ने पुलिस से मांगा जवाब

सुशांत-मामला-:-मुंबई-भाजपा-विधायक-ने-पुलिस-से-मांगा-जवाब

मुंबई, 2 अगस्त (एजेंसी)। मुंबई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव और अंधेरी (पश्चिम) से विधायक अमित साटम ने रविवार को यहां अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर विवादों के विभिन्न पहलुओं पर सवाल उठाए।

पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे को लिखे एक पत्र में साटम ने कहा कि कई कहानियां और थ्योरी घूम रही हैं और अगर पुलिस उनके सवालों का जवाब दे सके तो यह स्थिति को साफ कर देगी और मामले में ता*++++++++++++++++++++++++++++र्*क निष्कर्ष का मार्ग प्रशस्त करेगी।

विधायक ने दिशा सलियान की शव परीक्षण रिपोर्ट के साथ ही उनकी मौत की परिस्थितियों की जांच करने के लिए पर्याप्त सामग्री की मांग भी की। उन्होंने कहा कि क्या दिशा किसी पार्टी में शामिल हुई थीं और अगर वह पार्टी में थीं तो उसमें शामिल अन्य लोग कौन थे।

साटम ने दिशा की मौत से 24 घंटे पहले की फोन कॉल्स/मैसेज का ब्योरा भी मांगा। उन्होंने दिशा के मोबाइल टावर से पता लगाने को कहा कि उस दौरान ऐसे कौन लोग उनके साथ रहे थे और ऐसे कौन लोग थे जो उनकी मौत से पहले उनसे मिले।

साटम ने पूछा, क्या सुशांत ने आठ से 14 जून तक अलग-अलग सिम का इस्तेमाल किया है? यदि ऐसा है तो क्यों?

साटम यह भी जानना चाहते हैं कि क्या 13 जून को सुशांत के घर पर या किसी अन्य स्थान पर कोई पार्टी आयोजित की गई थी। यदि ऐसा है तो उस पार्टी में और कौन-कौन लोग मौजूद थे? उन्होंने स्थानीय सीसीटीवी फुटेज और कुछ लोगों के मोबाइल टॉवर स्थानों की जांच करने की भी मांग की, जो कथित तौर पर उस पार्टी में मौजूद रहे थे।

उन्होंने सुशांत के नौकरों और 13 जून को अभिनेता के घर पर आने वालों से संबंधित सवाल भी पूछे हैं। उन्होंने संदीप सिंह, महेश शेट्टी और सिद्धार्थ पिठानी जैसे उनके करीबी दोस्तों के बयानों के बारे में भी पूछा।

साटम ने पूछा, शव को कूपर अस्पताल में क्यों ले जाया गया। भाभा या बांद्रा के किसी अन्य अस्पताल में, मौत के स्थान के करीब, क्यों नहीं ले जाया गया?

नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस और अन्य लोगों द्वारा मामले की सीबीआई जांच की मांग करने के दो दिन बाद साटम द्वारा यह पत्र लिखा गया है। सुशांत मामले में अभिनेता शेखर सुमन ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को एक ज्ञापन सौंपा है।

–आईएएनएस

मोबाइल पे ताजा समाचार पढ़ें फेसबुक पेज लाइक करें: ट्वीटर पे फॉलो करें: