केजरीवाल सरकार का एक ही काम है झूठा प्रचार और वाहवाही लूटना : बीजेपी

केजरीवाल-सरकार-का-एक-ही-काम-है-झूठा-प्रचार-और-वाहवाही-लूटना-:-बीजेपी

नई दिल्ली, 1 अगस्त(आईएएनएस)। भाजपा की दिल्ली इकाई लगातार अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमलावर है। प्रदेश भाजपा आदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा है कि केजरीवाल सरकार का एक ही काम है, झूठे प्रचार करना और झूठी वाहवाही लूटना। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार बताए कि लॉकडाउन से अब तक कितने गरीब लोगों को मुफ्त राशन दिया गया।

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने शनिवार को एक वर्चुअल मीटिंग के दौरान कहा कि कोरोना काल में लोगों को भाग्य भरोसे छोड़ने वाली केजरीवाल सरकार हर मोर्च पर नाकाम साबित हुई है।

दिल्ली में भारी बिजली बिल आने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार बिजली कंपनियों के साथ मिलकर दिल्ली की फैक्ट्री, उद्योग, प्रतिष्ठानों को भी फिक्स्ड चार्ज के नाम पर भारी भरकम बिजली बिल भिजवा रही है जो लॉकडाउन के दौरान बंद पड़े थे। बढ़े हुए बिजली बिलों की समस्याओं को लेकर भी दिल्ली भाजपा की लड़ाई जारी है, जो आगे चलकर हम जीतेंगे

उन्होंने कहा कि हमें उद्योग क्षेत्र में मजबूती के साथ आगे बढ़ना है तो लाइसेंसिंग सिस्टम में बदलाव करना होगा या वन विंडो सिस्टम करना होगा। हम मिलकर उद्योगों के विस्तार में हो रही समस्याओं को समाधान की ओर ले जाएंगे और 3 टायर सिस्टम में भी समन्वय स्थापित किया जाएगा।

आदेश कुमार गुप्ता ने कोरोनावायरस के खिलाफ इस लड़ाई में चिकित्सकों की सराहना करते हुए उन्हें मजबूत स्तंभ और असली नायक बताया। इस दौरान राम मंदिर पर भी उन्होंने चर्चा की। कहा कि करोड़ों देशवासियों के धैर्य, विश्वास और भाजपा के संघर्ष और दृढ़ निश्चय का ही परिणाम है कि श्री राम मंदिर बनने की शुभ घड़ी नजदीक है।

–आईएएनएस

मोबाइल पे ताजा समाचार पढ़ें फेसबुक पेज लाइक करें: ट्वीटर पे फॉलो करें: