Bhopal News In Hindi। मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Bhopal BJP MP Pragya Thakur) को अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी (threatened on phone) दी है और अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

सांसद ने इस मामले की शिकायत कमला नगर थाने में दर्ज कराई है।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि उनके पास (Pragya Thakur Mobile Number) पर लगातार अज्ञात नंबर (unknown number) और प्राइवेट नंबरों (private number) से फोन आ रहे हैं।

मंगलवार को भी कई फोन आए। उसने गालियां दीं, भाजपा नेताओं को भी गालियां दी। राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण को लेकर भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया, गालियों का इस्तेमाल किया और धमकी भी दी।

उन्होंने आगे बताया, इस मामले में कमल नगर थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। इन धमकियों का मुझ पर कोई असर नहीं होता है। हां इतना जरूर समझ में आता है कि ये कायर लोग हैं, वे भयभीत हैं इसलिए अज्ञात नंबर से फोन करते हैं।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, हम एक सांसद है और कानून में भरेासा करते हैं, इसलिए थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जब कोई सामने ऐसा आक्रमणकारी आएगा, विधर्मी आएगा, देशद्रोही आएगा तो देशभक्त का जो कत्र्तव्य होना चाहिए वह करेंगे।

–आईएएनएस