Bhopal News। फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन (Bollywood Actor Amitabh bachchan) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से उनके प्रशंसक चिंतित है। प्रशंसकों ने जहां मंदिरों में प्रार्थना की है, वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan), पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Kamal Nath) सहित अनेक लोगों ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है।

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव (Amitabh Bachchan Corona Positive) पाए जाने के बाद उनका मुम्बई के अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिल्म अभिनेता बच्चन का भोपाल से खास नाता है क्योंकि वे यहां के दामाद है। उनके प्रशंसकों ने नवदुर्गा मंदिर में संस्कृति बचाओ मंच के प्रमुख चंद्रशेखर तिवारी के नेतृत्व में महामृत्युंजय जाप किया।

तिवारी का कहना है कि अमिताभ बच्चन एक अच्छे फिल्म अभिनेता हैं, वहीं वे भोपाल के दामाद है। श्रावण मास चल रहा है और शिवजी की पूजा से मनोकामना पूरी होती है। बच्चन के स्वास्थ्य लाभ के लिए यह पूजन किया गया है ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर बच्चन के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होनें कहा है महानायक अमिताभ बच्चन के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और फिर से उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जायें। हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं!

इसी तरह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना से संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

–आईएएनएस

For the latest news like The Jaisalmer News page on Facebook, & Twitter.