जैसलमेर के सिंघम पर भारी पड़े दबंग, दिलेर पुलिस सीआई कांतासिंह ढिल्लों की करवा दी छुट्टी!

Kanta Singh Dhillon Police Inspector Jaisalmer
Kanta Singh Dhillon Police Inspector Jaisalmer-Photo From Facebook

#Pokaran @Jaisalmer News: जैसलमेर जिले के पोकरण में लॉकडाउन कर्फ्यू डयूटी पर तैनात पुलिस निरीक्षक कांतासिंह ढिल्लों ( Kanta Singh Dhillon Police CI) को छुट्टी पर भेज दिया गया है, बताया जा रहा है कि कांतासिंह के सख्त रवैये से कुछ लोगों को तकलीफ हो रही थी.

Dainik Bhaskar Jaisalmer की खबर के अनुसार कांतासिंह ने हाल ही में पोकरण में कुछ गुटखा व्यापारियों के यहां दबिश देकर माल पकड़ा था. सोमवार को पोकरण में एक युवक रोजेदारों के लिए पानी की टंकी ले जा रहा था, कांतासिंह ने उसे रोका और जाने नहीं दिया. इसके बाद विवाद बढ़ गया और बात केबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद तक पहुंच गई.

जैसलमेर के सिंघम पर भारी पड़े दबंग, दिलेर पुलिस सीआई कांतासिंह ढिल्लों की करवा दी छुट्टी! 1

कुछ लोगो ने पुलिस अधिकारी पर बेवजह सख्ती और परेशान करने के आरोप लगाये थे, ऐसे में ईमानदारी से फर्ज निभा रहे एक पुलिस ऑफिसर को पॉलिटिकल दबाव में छुट्टी पर भेज दिया गया.

कोरोना हॉटस्पॉट बने पोकरण में पुलिस की सख्ती से हालात हुवे काबू

आपकों बता दें कि दिल्ली मरकज से लौटे तबलीगी जमात के लोगों द्वारा पोकरण क्षेत्र को कोरोना हॉटस्पॉट बना दिया गया था, जैसलमेर पुलिस एसपी किरण कंग द्वारा हालात से निपटने के लिए जैसलमेर में सख्त माने जाने वाले पुलिस ऑफिसर और स्टाफ की तैनाती यंहा की गयी थी जिसके कारण पोकरण में कोरोना पर लगाम लगाई जा सकी है.

अब जब कोरोना के कहर से राहत मिलने लगी है तो काला बाजारी करने वाले लोगो को ऐसे पुलिस ऑफिसर फूटी आँख नहीं सुहा रहे ऐसे में शिकायत बाजी का दौर शुरू हो चूका है.

Also Read:  जैसलमेर: एक्शन में जैसलमेर की "लेडी सिंघम" पुलिस ने छह हमलावरो को पकड़ा

हालांकि जैसलमेर एसपी किरन कंग (IPS Kiran Kang Siddhu) ने बताया है कि “नहीं ऐसा कोई मामला नहीं है। फिलहाल कांतासिंह पीएल पर गए हुए हैं। उनके अवकाश से वापस आते ही ड्यूटी पर लगा दिया जाएगा। “