mahila congress jaisalmer premlata chuahan

जैसलमेर । आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस (Congress) ने डोर टू डोर प्रचार शुरु कर दिया  है, मंगलवार को पोकरण में  जैसलमेर  महिला कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं ने जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस (Congress) के प्रत्यासी वैभव गहलोत के पक्ष में डोर टू डोर जनसंपर्क किया ।

महिला कांग्रेस (Congress) की जिलाध्यक्ष प्रेमलता चौहान ने बताया कि इस चुनाव में महिलाओ का रुझान पूर्णतः कांग्रेस (Congress) के पक्ष में है एवं महिलाएं इसमें  अपनी अव्वल भूमिका निभाएगी । केंद्र में भाजपा (BJP) सरकार की नाकामियों से महिला शक्ति बहुत दुखी है ,इस पांच सालों में महंगाई अपने चरम पर थी और रोजमर्रा जीवन जीने की वस्तुओं के भाव आसमान छू चुके है जिससे त्रस्त होकर इस बार महिलाओ का वोट कोंग्रेस के पक्ष में रहेगा ।

चौहान ने बताया कि पोकरण शहर में प्रत्येक घर मे जनसंपर्क किया गया एवं जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी वैभव गहलोत के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई इस अवसर पर मीनाक्षी छंगाणी, भगवती देवी, अंतरा देवी, दिव्या, श्यामा देवी, मधुबाला के साथ महिला कांग्रेस (Congress) की कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल थी.

No tags for this post.

Read More On This Topic