पूरी मेहनत और लक्ष्य निर्धारित तो सफलता निश्चित है: Actor Anusheel Chakrabarty

Actor Anusheel Chakrabarty
Actor Anusheel Chakrabarty

हाल ही में बॉलीवुड की उथल-पुथल सबके मन में आशंका पैदा कर रही है. वही एक्टर अनुशील चक्रवर्ती (Actor Anusheel Chakrabarty) का कहना है कि हर क्षेत्र में अच्छाई और बुराई दोनों विद्यमान है. अब यह आप पर निर्भर करता है कि आप किसे चुनते हैं.

Bollywood drug Mafia के बारे में उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसे कामों में लिप्त हैं वास्तव में उनका नाता बॉलीवुड से है ही नहीं. यह कला का क्षेत्र है इस कारण जो लोग वास्तविकता में इस क्षेत्र में कार्य करते हैं वह कभी इस तरह की गलत गतिविधियों में लिप्त होंगे ही नहीं.

Anusheel Chakrabarty ने मीडिया से बातचीत में बताया कि केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि किसी भी क्षेत्र में पूरी मेहनत से काम किया जाए और आपका लक्ष्य निर्धारित हो तो सफलता निश्चित ही आपके कदम चूमेगी. इंसान के जीवन में उतार-चढ़ाव का आना स्वाभाविक है परंतु ऐसे समय में अपने विवेक से सही निर्णय लेना उस कठिन समय को भी शानदार अवसरों में बदल सकता है.

अनुशील चक्रवर्ती “संदेश” और “किसी की याद में” जैसे म्यूजिक वीडियोस में दिखाई दे चुके हैं. उनकी आगामी फिल्म “द थर्ड हैकर” में वह एक अहम भूमिका निभा रहे हैं. इसके अलावा भी कई टीवी सीरियल और वेब सीरीज की भी प्लानिंग कर रहे हैं हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जब तक सभी प्रोजेक्ट फाइनल नहीं हो जाते वह किसी भी प्रोजेक्ट का नाम नहीं लेना चाहेंगे क्योंकि यह प्रोडक्शन हाउस की गोपनीयता का सवाल है.

Also Read:  सनी लियोन को आई सरोज खान से लोक नृत्य सीखने की याद