फिल्म मसाला डोसा में दबंग पुलिस के किरदार में दिखाई देंगे Mrinmai Kolwalkar और Mannu Punjabi

Mrinmai Kolwalkar Film Masala Dosa

मुंबई कोरोना काल के बाद मुंबई के बॉलीवुड में फिर से शूटिंग का दौर देखने को मिला फ़िल्म ‘मिस मसाला डोसा'(Film Masala Dosa) के निर्देशक आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म का अंतिम शेड्यूल भी पूरा कर लिया है. फ़िल्म में अभिनेत्री मृण्मई कोलवलकर (Mrinmai Kolwalkar) ने हिमाचल प्रदेश की एक दबंग महिला पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया है.

Mrinmai ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्हें Film Masala Dosa में काम करके बेहद खुशी हुई है फिल्म में उनके किरदार का नाम शालू कपूर है. इस अनोखे कैरेक्टर के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की उनका कहना है कि जब भी कोई नया कैरेक्टर प्ले करने का मौका उन्हें मिलता है तो वह उसे सहर्ष स्वीकार करती है.

Kolwalkar ने यह भी बताया कि इस कैरेक्टर को करने के लिए उन्होंने काफी समय हिमाचल प्रदेश की महिला के साथ बातचीत करके बिताया ताकि उन्हें हिमाचल प्रदेश की स्थानीय भाषा का पूरी तरह ज्ञान हो सके इसके अलावा उन्होंने शारीरिक रूप से भी फिटनेस का ध्यान रखते हुए अपने कैरेक्टर को मजबूत किया. इन सभी बारीकियों को समझाने के लिए उन्होंने इसका श्रेय फिल्म के निर्देशक आलोक श्रीवास्तव को दिया.

फिल्म मसाला डोसा में दबंग पुलिस के किरदार में  दिखाई देंगे Mrinmai Kolwalkar और Mannu Punjabi
फिल्म मसाला डोसा में दबंग पुलिस के किरदार में दिखाई देंगे Mrinmai Kolwalkar और Mannu Punjabi

आपको बता दें कि फिल्म में Mrinmai Kolwalkar के अलावा मनु पंजाबी (Manu Punjabi) (बिग बॉस फेम), ओजस रावल (लेडीज स्पेशल फेम),अनिल धवन, प्रशांत नारायणन, हितेन तेजवानी, बिजेंद्र काला और शालीन कपूर जैसे सितारे भी दिखाई देंगे.

मृण्मई कोलवलकर फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं उनका कहना है कि फिल्म के डायरेक्टर आलोक श्रीवास्तव ने एक अलग अंदाज की फिल्म बनाई है और उन्हें पूरा यकीन है कि दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आएगी.

Also Read:  राजस्थानी बाहुबली फिल्म की जैसलमेर में होगी शूटिंग