शादी टूट जाने के बाद सृष्टि (अपर्णा दीक्षित) (Aparna Dixit) और अंगद (एलन कपूर) (Alan Kapoor) के लिए स्थिति बहुत चुनौतीपूर्ण हो गई है। यह खबर मीडिया में यह कहकर टूट गई है कि सृष्टि और सत्येंद्र (सृष्टि के पिता) इसे वित्तीय लाभ के लिए कर रहे हैं। कल्याणी (शीतल मौलिक) (Sheetal Maulik) और भारती (सार्थक की माँ) ये समाचार सृष्टि और सत्येंद्र को दिखाते है जिस कारण उन्हें लोगों का सामना करना मुश्किल हो जाता है। इस खबर ने सुधा (अंगद की माँ) को काफी हद तक नाराज कर दिया है। सृष्टि खुद को दोषी मानती है और सत्येंद्र को इस स्थिति में डालने के लिए माफी मांगती है। दूसरी तरफ, गौतम-अंगद के भाई (राज सिंह) (Raj Singh) और नवेली-गौतम की पत्नी (प्रीत कौर मधान) (Preet Kaur Madhan) यह देखकर खुश हैं।

इस बीच अंगद सृष्टि को फोन करता है और बताता है कि उसने कुछ योजना बनाई है। सृष्टि उलझन में  है।

अंगद ने क्या सोचा है? उसने क्या योजना बनाई है?

अधिक जानने के लिए प्रतिदिन शाम 7 बजे प्यार की लुका छुपी को केवल दंगल पर ही देखें। शो दर्शकों को उत्साहित करने और घटनाओं के एक नए मोड़ के साथ पकड़ बनाने के लिए निश्चित है।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों -DD फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO) 106) में उपलब्ध है ।