यूएन की नौ भाषाओं में कोरोना काल के सेवा कार्यो पर ई-बुक बना रही भाजपा : नड्डा

यूएन-की-नौ-भाषाओं-में-कोरोना-काल-के-सेवा-कार्यो-पर-ई-बुक-बना-रही-भाजपा-:-नड्डा

नई दिल्ली, 25 अक्टूबर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राजस्थान में विभिन्न भाजपा जिला कार्यालयों का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान की वीर धरती पर सभी ने ढृढ निश्चय करके संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए कार्यालय के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि कोरोना काल में पार्टी की ओर से देश भर में संचालित सामाजिक कार्यो का यूएन की नौ भाषाओं में राष्ट्रीय ई-बुक तैयार हो रहा है, जो दुनिया के लिए दस्तावेज बनेगा।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, हमने जो सामाजिक कार्य किए हैं, हम इन सबको संकलित कर एक राष्ट्रीय ई-बुक बना रहे हैं। जो यूएन की 9 भाषाओं में अनुवादित होगी। ये विश्व का एक डॉक्यूमेंट बनेगा कि भारत में Prime Minister मोदी के नेतृत्व में समाज ने सरकार के साथ मिलकर कोरोना के खिलाफ कैसे लड़ाई लड़ी। बाकी देशों में सरकार ने कोरोना से लड़ाई लड़ी, लेकिन भारत में मोदी के नेतृत्व में समाज ने सरकार के साथ मिलकर लड़ाई लड़ी।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कार्यालय हमारे संस्कार केंद्र होते हैं। आवास पर कार्य करने से पार्टी धीरे-धीरे परिवार की हो जाती हैं। जबकि कार्यालय में कार्य करने से पार्टी के संस्कार बनते हैं। इसलिए बाकी सभी पार्टियां परिवार केंद्रित हो गई और भाजपा का पार्टी ही परिवार बन गया।

जेपी नड्डा ने कांग्रेस की राजस्थान सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, कांग्रेस के लोग मोदी का विरोध करते-करते, देश का विरोध करने लगे हैं। राजस्थान में सरकार नाम की चीज ही नहीं है, वहां भष्ट्राचार और अनाचार ही सब कुछ है। हमको आने वाले समय में राजस्थान में भी कमल खिलाना है।

–आईएएनएस

एनएनएम/आरएचए