उप्र में 11 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म

उप्र-में-11-वर्षीय-नाबालिग-लड़की-के-साथ-दुष्कर्म

शाहजहांपुर, 13 जनवरी । उत्तर प्रदेश में एक शर्मनाक वाकया सामने आया है, जहां 11 वर्षीय एक नाबालिग के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया गया। उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसे यहां मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, लड़की को पहले तिलहर के एक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया था, जहां से उसे शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। मेडिकल जांच के बाद उसे वापस घर भेज दिया गया।

कक्षा 4 की एक छात्रा के साथ 7 जनवरी को कथित रूप से दुष्कर्म किया गया था और उसके परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे मारने की कोशिश की और उसे मरा हुआ समझकर वहां से चला गया।

पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने कहा, लड़की के परिवार के सदस्यों द्वारा शिकायत के बाद एक मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, और मामले की जांच की जा रही है।

इस बीच, तिलहर के भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा ने कहा कि मंगलवार को लड़की की हालत बिगड़ने के बाद उन्होंने लड़की को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

उन्होंने पत्रकारों से कहा, यह जानकारी मिलने पर कि लड़की की हालत बहुत खराब है, मैं उसके घर पहुंचा और उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

वर्मा ने यह भी कहा कि उन्होंने इस मामले को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव, जिला मजिस्ट्रेट और पुलिस अधीक्षक के समक्ष उठाया है। उन्होंने घटना की गहन जांच की मांग की है।

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक यू.पी. सिन्हा ने कहा कि लड़की को भाजपा विधायक द्वारा मेडिकल कॉलेज लाया गया था और डॉक्टरों की एक टीम लड़की की देखभाल कर रही है।

–आईएएनएस

वीएवी-एसकेपी