तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम से जुड़े रोहित

तीसरे-टेस्ट-से-पहले-भारतीय-टीम-से-जुड़े-रोहित

मेलबर्न, 30 दिसम्बर । सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आस्ट्रेलिया के खिलाफ सात जनवरी से सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले बुधवार को भारतीय टीम से जुड़ गए।

भारतीय टीम ने बुधवार को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें रोहित टीम होटल में प्रवेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं और टीम स्टाफ के साथ बैठक के साथ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रोहित हैमस्ट्रिंग चोट से उबरने के बाद सिडनी में क्वारंटीन पूरा करने के बाद मेलबर्न में टीम से जुड़े हैं।

बीसीसीआई ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, देखिए, मेलबर्न में कौन टीम इंडिया के साथ जुड़े हैं। टीम के साथ जुड़ने पर रोहित शर्मा का शानदार स्वागत।

अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार IPL चैम्पियन बनाने वाले रोहित IPL के दौरान चोटिल हो गए थे। हालांकि इसके बावजूद वह क्वालीफायर-1 और फाइनल खेले थे। इसके बाद वह बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकेडमी में गए थे।

रोहित टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले दिसंबर के मध्य में आस्ट्रेलिया पहुंचे थे और वह क्वारंटीन में थे।

इससे पहले, टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को कहा था कि रोहित बुधवार को टीम से जुड़ेंगे।

उन्होंने कहा था, रोहित बुधवार को टीम से जुड़ेंगे। हम उनसे बातचीत करेंगे कि शारीरिक रूप से वह कितना फिट हैं क्योंकि वह पिछले कुछ सप्ताह से क्वारंटीन में हैं। हम देखेंगे कि वह कैसा महसूस करते हैं और फिर उसके बाद ही उन पर कोई फैसला लिया जाएगा।

–आईएएनएस

ईजेडए/आरएचए