टीसीएल ने सीईएस 2021 में अपने अगली पीढ़ी के उत्पादों की घोषणा की

टीसीएल-ने-सीईएस-2021-में-अपने-अगली-पीढ़ी-के-उत्पादों-की-घोषणा-की

नई दिल्ली, 13 जनवरी । टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स ने बुधवार को सीईएस 2021 में अपने नवीनतम स्मार्ट टीवी, ऑडियो और घरेलू उपकरणों को पेश किया।

कंपनी ने नए टीसीएल 4के मिनी-एलईडी टीवी सी825, टीसीएल 4के क्यू-एलईडी टीवी सी725 और टीसीएल 4के एचडीआर टीवी पीढी725 को पेश किया।

टीवी की नई रेंज के साथ ही कंपनी ने टीएस8132 साउंडबार का भी अनावरण किया, जिसका उद्देश्य किसी भी उपयोगकर्ता (यूजर्स) की श्रवण आवश्यकताओं को पूरा करना और घर के मनोरंजन को एक नए स्तर पर ले जाना है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, टीएस8132 एक डोल्बी अटमस-सक्षम साउंडबार है, जो 350 वॉल्ट की अधिकतम ऑडियो पावर के साथ 3.1.2 चैनल कॉन्फिगरेशन का उपयोग करता है।

इसमें क्रोमकास्ट बिल्ट-इन है और इसके साथ ही इसमें पॉपुलर वॉयस असिस्टेंट्स के साथ ही हे गूगल, एप्पल एयरप्ले और अमेजन अलेक्सा भी शामिल हैं।

इस इवेंट में कंपनी ने अपने नए ओकारिना एयर कंडीशनर का भी अनावरण किया, जो टीसीएल होम ऐप या गूगल असिस्टेंट के माध्यम से एक स्मार्ट टीवी, फोन और किसी भी डिवाइस से जुड़ सकता है।

उपयोगकर्ता अपने एसी को दूरस्थ तरीके से एक्टिव और नियंत्रित कर सकते हैं, जिससे इसे चालू और बंद करने के साथ ही इसकी गति और तापमान को समायोजित करना भी आसान हो जाता है।

इसके अलावा कंपनी ने 70 मिमी लंबा रोबोट वैक्यूम क्लीनर भी लॉन्च किया, जो कि अधिक फर्नीचर के साथ भी सुगमता से काम कर सकता है।

–आईएएनएस

एकेके/एएनएम