तांडव वेब सीरीज से कैसे जुड़ी कृतिका कामरा

तांडव-वेब-सीरीज-से-कैसे-जुड़ी-कृतिका-कामरा

मुंबई, 30 दिसंबर । Actress कृतिका कामरा का कहना है कि उनकी आगामी वेब सीरीज टांडव, मल्टीलेयर कैरक्टर्स के चलते काफी आकर्षक है, और यही कारण है जिसके चलते वो इससे जुड़ी।

कृतिका ने कहा, मुझे कास्टिंग कंपनी से फोन आया और ऑडिशन के लिए दो पेज की स्क्रिप्ट दी गई। स्क्रिप्ट पढ़ने में काफी दिलचस्प लग रही थी और मैंने शो के लिए ऑडिशन देने का फैसला किया। इस बीच, मुझे यह भी पता चला कि यह सीरीज अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली है और तब मुझे यकीन हुआ कि यह एक शानदार अनुभव होगा।

उन्होंने कहा, दो दौर के ऑडिशन के बाद, आखिरकार मुझे उनसे मिलने का मौका मिला और तब मुझे पूरी स्क्रिप्ट मिली। जब मैंने इसे पढ़ना शुरू किया, तो मुझे गौरव सोलंकी के लेखन से प्यार हो गया। उनके पास लेखन की एक अनूठी और प्रभावशाली शैली है। सीरीज मल्टीलेयर कैरेक्टर्स के कारण बहुत ही आकर्षक है और अंत में मैने तय किया कि मुझे इसका हिस्सा बनना है। तब मैंने सना की भूमिका के लिए सहमति जताई।

जफर द्वारा निर्मित और निर्देशित नौ-भाग की पॉलिटिकल सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार हैं। जफर ने हिमांशु किशन मेहरा के साथ वेब सीरीज का निर्माण किया है।

कलाकारों के बारे में बात करते हुए, कृतिका ने कहा, तांडव को चुनने के मेरे कारण रोज बढ़ते रहे।

दिल्ली की पृष्ठिभूमि में बनी सीरीज दर्शकों को सत्ता के गलियारों के अंदर ले जाएगी और जोड़तोड़ को उजागर करेगी। इस सीरीज का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 जनवरी 2021 को होगा।

–आईएएनएस

एसकेपी