रवीना और संजय दत्त ने केजीएफ 2 के टीजर पर मिलीं प्रतिक्रियाओं पर चर्चा की

रवीना-और-संजय-दत्त-ने-केजीएफ-2-के-टीजर-पर-मिलीं-प्रतिक्रियाओं-पर-चर्चा-की

मुंबई, 11 जनवरी । केजीएफ : चैप्टर 2 के टीजर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रियाओं ने फिल्म के कलाकारों को काफी रोमांचित कर दिया है। इस फिल्म के साथ कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश ने रॉकी के अपने किरदार में वापसी की है।

सात जनवरी को रिलीज हुए इसके टीजर को अब तक यूट्यूब पर 67,41,517 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और इसे लोगों द्वारा खूब लाइक भी किया जा रहा है।

फिल्म में शामिल Actress रवीना ने इस पर बात करते हुए कहा, दुनियाभर से हमारे टीजर को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रियाओं को देखकर मैं आभारी हूं। दर्शक जिस तरह से इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, उसे देखने का अनुभव वाकई अभिभूत कर देने वाला है और इसने सारे रिकॉर्डस भी तोड़ दिए हैं। हमने फिल्म पर काफी कड़ी मेहनत की है और उम्मीद करती हूं कि पर्दे पर रिलीज होने के बाद भी दर्शक इसे ऐसे ही अपना प्यार देते रहेंगे। हम सभी वाकई में बेहद खुश हैं।

फिल्म में विलेन अधीरा के किरदार में नजर आने वाले Actor संजय दत्त भी टीजर को मिल रही प्रतिक्रियाओं से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा है, प्रशंसकों और दर्शकों से केजीएफ : चैप्टर 2 के टीजर को जिस कदर प्यार मिल रहा है, उसे देखकर वाकई बहुत अच्छा लग रहा है। इतने कम समय में हमने 12.5 करोड़ व्यूज जुटा लिए हैं, यह तो पागल कर देने वाला है। पूरी टीम ने काफी मेहनत की है और अब लगता है कि मेहनत रंग लाई है। इससे मैं काफी प्रेरित हुआ हूं और अब आगे भी मैं इन प्रशंसकों के लिए अपना बेहतर देना जारी रखूंगा, जिन्होंने मुझ पर यकीन किया है।

Actor ने आगे कहा, ये तो अभी टीजर था, पिक्चर अभी बाकी है। सभी के द्वारा इसे देखे जाने का अब और इंतजार नहीं हो रहा है। मैं इस फिल्म के लिए बहुत रोमांचित हूं।

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में जारी किया जाएगा।

–आईएएनएस

एएसएन/एसजीके