रणबीर-आलिया की सगाई की अफवाह के बीच उसी रिजॉर्ट में दिखे दीपिका-रणवीर

रणबीर-आलिया-की-सगाई-की-अफवाह-के-बीच-उसी-रिजॉर्ट-में-दिखे-दीपिका-रणवीर-

मुंबई, 30 दिसंबर । लवबर्ड रणबीर-आलिया मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए, जहां रणबीर की मां नीतू कपूर भी दिखाई दीं। अफवाह है कि रणबीर-आलिया राजस्थान में सगाई करने वाले हैं। इसी क्रम में Actor रणवीर कपूर को पत्नी दीपिका के साथ उसी रिजॉर्ट में देखे गए।

अनुमान लगाया जा रहा है कि रणबीर और आलिया राजस्थान के सवाई माधोपुर में रणथंभौर नेशनल पार्क के पास रिजॉर्ट अमन-ए-खास में सगाई कर सकते हैं।

संयोग से, बॉलीवुड जोड़ी Deepika Padukone और रणवीर सिंह भी नए साल का जश्न मनाने के लिए एक ही रिसॉर्ट में गए हैं।

सेलिब्रिटी लेंसमैन वायरल भयानी द्वारा एक Instagram पोस्ट के अनुसार, स्टार जोड़ी रणबीर-आलिया के सगाई समारोह में शामिल हो सकते हैं।

मीडिया ने यह भी भविष्यवाणी की गई है कि फिल्म निर्माता करण जौहर सगाई में भाग लेने के लिए राजस्थान जाएंगे।

भले ही रणबीर और आलिया को मंगलवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, लेकिन उनके चाचा रणधीर कपूर ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए इन खबरों का खंडन किया।

रणधीर कपूर ने इंडियनएक्सप्रेसडॉटकॉम से कहा, यह सच नहीं है। अगर आज रणबीर और आलिया की सगाई होती, तो मैं और मेरा परिवार भी उनके साथ होते। रणबीर, आलिया और नीतू छुट्टियां मनाने और नए साल का जश्न मनाने के लिए वहां गए हैं। उनकी सगाई की खबर गलत है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, रणबीर ने आलिया संग अपने रिश्ते को स्वीकारा था और कहा था कि अगर इस साल महामारी न आई होती तो हम शादी कर लिए होते। उन्होंने कहा कि वह 2021 में शादी करने की उम्मीद कर रहे हैं।

–आईएएनएस

एवाईवी/एसजीके