प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका ने दुल्हन के बाल काटे, आंखों में डाली फेवीक्विक

प्रेमी-की-शादी-से-नाराज-प्रेमिका-ने-दुल्हन-के-बाल-काटे,-आंखों-में-डाली-फेवीक्विक

पटना, 2 दिसंबर । बिहार के नालंदा में एक दिल दलहाने वाला मामला सामने आया है। प्रेमी के बेवफाई कर दूसरी लड़की से शादी करने की खबर से प्रेमिका बौखला गई और उसने अपने प्रेमी की नई नवेली दुल्हन पर हमला बोल दिया। उसने पहले तो दुल्हन के बाल काट दिए और फिर उसकी आंखों में फेवीक्विक (किसी चीज को चिपकाने वाला सुपर ग्लू) डाल दिया।

मंगलवार देर रात इस घटना की सूचना मिली। बिहार शरीफ के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने घटना की पुष्टि की।

लड़की अपने प्रेमी गोपाल राम की शादी से नाराज थी।

शादी एक दिसंबर को शेखपुरा जिले से सटे इलाके में हुई थी।

भागन बिगहा पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि शादी समारोह के बाद गोपाल राम अपनी पत्नी और अन्य रिश्तेदारों के साथ अपने मोरा तालाब गांव लौट आए।

प्रेमी की शादी से गुस्साई प्रेमिका, जो गोपाल राम की बहन का दोस्त भी है, वह उसने उनके घर में एक दोस्त के तौर पर प्रवेश किया।

परिवार के अधिकांश सदस्यों के थकान के कारण सो जाने के बाद उसने बेडरूम में प्रवेश किया और नवविवाहिता के बाल काट दिए। इसके बाद उसने उसकी आंखों में फेवीक्विक डाल दी।

पीड़िता दर्द में चिल्लाती रही, जिससे परिवार के अन्य सदस्य जाग गए। इसके बाद लड़की भागने की कोशिश करने लगी, मगर परिवार के सदस्य उसे पकड़ने में कामयाब रहे।

आरोपी लड़की को रातभर बंधक बनाकर पीटा गया।

जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने लड़की को पुलिस के हवाले कर दिया।

एक अधिकारी ने कहा, पीड़िता इस समय गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती है। हो सकता है कि वह अपनी आंखों की रोशनी खो दे। उसकी हालत फिलहाल स्थिर है।

घटना के बाद गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए पुलिस गांव में डेरा डाले हुए है।

–आईएएनएस

एकेके/एसजीके