Prime Minister मोदी के नेतृत्व में भारत की सेना का Pakistan में खौफ: भाजपा

Prime Minister-मोदी-के-नेतृत्व-में-भारत-की-सेना-का-Pakistan-में-खौफ:-भाजपा

नई दिल्ली, 29 अक्टूबर। Pakistani की नेशनल असेंबली में वहां के विपक्ष के नेता सरदार अयाज सादिक के बयान को लेकर भाजपा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है। कहा है कि विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर सरदार अयाज सादिक के बयान से साबित होता है कि Prime Minister मोदी के नेतृत्व में भारत की सेना और शौर्य का Pakistan में किस प्रकार खौफ और डर है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा, Pakistani की नेशनल असेंबली में वहां के विपक्ष के नेता सरदार अयाज सादिक ने कहा कि जब फरवरी 2019 में Pakistani पार्लियामेंट्री कमेटी की मीटिंग हुई तो डर के कारण उसमें Pakistan के Prime Minister Imran Khan आये ही नहीं और वहां के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ कमर बाजवा के पांव कांप रहे थे। मीटिंग में कहा गया कि अगर अभिनंदन को नहीं छोड़ा गया तो भारत हमला कर देगा।

संबित पात्रा ने कहा, Pakistan की सेना प्रमुख के पैर कांप रहे हैं, पसीने छूट रहे हैं। राहुल जी आप पसीने छूटने वालों के साथ क्यों हैं? उस हिंदुस्तान की सेना के साथ क्यों नहीं हैं जो पसीने छूटाती है?

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि कुछ नहीं हुआ है। भारतीय सेना के अध्यक्ष को सड़क का गुंडा कहते हैं। हमारी सेना ने हमेशा कहा कि हिंदुस्तान हर मोर्चे पर जवाब देने के लिए तैयार है, और दिया भी है। इससे साबित होता है कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत की सेना और शौर्य का Pakistan में किस प्रकार खौफ और डर है।

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे का जिन पर सबसे अधिक भरोसा था, वो Imran Khan, कमर बाजवा, शाह महमूद कुरैशी, सब थरथरा गए हैं। पसीने निकल रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू से हमने जाने के लिए मना किया था और वो बाजवा के गले लग रहे थे। ये सब वो शहजादे के कहने पर कर रहे थे।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, जिन मद्दों पर देश एकमत होना चाहिए, उन्हें कांग्रेस ने डिविजन का विषय बनाया। विस्तारवादी ताकतों को लेकर जिस प्रकार से आपने हिंदुस्तान के Prime Minister को डरा हुआ बताया, आज शहजादे को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उचित जवाब दिया है और पूछा है कि कौन कायर तथा कौन हिम्मत वाला है?

–आईएएनएस

एनएनएम/आरएचए