नसीरुद्दीन शाह ने बताया रामप्रसाद की तेहरवी सिनेमाघरों में क्यों देखनी चाहिए

नसीरुद्दीन-शाह-ने-बताया-रामप्रसाद-की-तेहरवी-सिनेमाघरों-में-क्यों-देखनी-चाहिए

मुंबई, 31 दिसंबर । मशहूर Actor नसीरुद्दीन शाह ने कॉमेडी फिल्म रामप्रसाद की तेहरवीं के जरिये वापसी की है। इसके अलावा इस फिल्म से Actress सीमा पाहवा ने निर्देशन में कदम रखा है। दिग्गज Actor का कहना है कि यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है जो वास्तविकता को चित्रित करती है।

शाह ने कहा, मेरा मानना है कि महत्वपूर्ण फिल्म वो होती है जो अपनी दुनिया, अपने जमाने की सच्ची तस्वीरें खींचे और ये वैसी ही फिल्म है। सीमा ने अपने जीवन में कई फिल्मों के उदाहरण देखे हैं और आपको इस फिल्म में उनका सार देखने को मिलेगा। इस फिल्म में परिवार में एक मौत होने के बाद पैदा हुई स्थिति में पूरे परिवार के बीच अजीब बातें होती हैं।

Actor ने आगे कहा, एक अजीब सा माहौल हो गया है, जहां लोग जानते ही नहीं है कि उन्हें हंसना चाहिए या रोना चाहिए। इसी को शामिल करते हुए यह उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर की कहानी है। यह फिल्म निश्चित रूप से आप पर एक प्रभाव छोड़ेगी।

फिल्म 1 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे लेकर शाह ने कहा, आपको इस फिल्म को सिनेमाघरों में जरूर देखना चाहिए क्योंकि जिंदगी की तरह यह फिल्म भी मजेदार, दुखद और खुशहाल है। इस फिल्म में कॉमेडी और त्रासदी दोनों देखने को मिलती हैं।

–आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी