महामारी के कारण 3 सप्ताह में मैडोना ने 5 देशों का दौरा किया

महामारी-के-कारण-3-सप्ताह-में-मैडोना-ने-5-देशों-का-दौरा-किया

Los Angeles, 12 जनवरी । गायक मैडोना ने महामारी के दौरान 3 हफ्ते में 5 देशों का दौरा किया है। 62 वर्षीय Singer ने अपने डांसर्स और ब्ऑयफ्रेंड अहलामलिक विलियम्स के साथ Los Angeles से London के लिए उड़ान भरी थी।

Christmas के मौके पर की गई इस ट्रिप में उनके बेटे डेविड बांदा, बेटी मर्सी जेम्स और जुड़वा बच्चे एस्टे और स्टेला साथ थे। परिवार के फिर से उड़ान भरने से पहले वह कुछ दिनों के लिए London लौट गईं। इस दौरान वे अपने सबसे बड़े बेटे रोक्को से मिले।

इसके बाद दिसंबर के आखिर में वे सभी मलावी के लिए रवाना हुए। इस दौरान वे मिस्र के असवान में रुके। मलावी में बिताए एक हफ्ते में उन्होंने राष्ट्रपति लाजरस चकवेरा से मुलाकात की। स्थानीय लोगों से बातचीत की और मैडोना द्वारा स्थापित किए गए एक अस्पताल का दौरा भी किया।

पिछले बुधवार को वे केन्या चले गए, जहां वे सफारी पर गए। सूत्रों ने कहा कि वे सभी नियमित तौर पर Covid -19 परीक्षण करा रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उन्हें वायरस संक्रमण तो नहीं हुआ है।

ऐसा माना जा रहा है कि इस म्यूजिक आइकन ने सारी यात्राएं निजी जेट से की हैं और अपने साथ फोटोग्राफर रिकाडरे गोम्स को भी ले गईं थीं।

–आईएएनएस

एसडीजे/एएनएम