किशोरी को सेक्स चैट भेजने के मामले में रयान एडम्स को क्लीन चिट

Los Angeles, 14 जनवरी । अमेरिकी गायक और गीतकार रयान एडम्स पर साल 2019 में आरोप लगा था कि उनके द्वारा अपनी एक नाबालिग फीमेल फैन को सेक्सुअल मैसेजेस भेजे गए थे, जिसके बाद एफबीआई को इसकी जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। एजेंसी ने अब उन्हें क्लीन चिट दे दी है।

वेबसाइट पेज सिक्स ने एक सूत्र के हवाले से कहा है, आखिरकार एफबीआई को एडम्स के खिलाफ कोई ऐसा सबूत नहीं मिला, जिससे कि यह साबित हो सके कि वह गुनहगार हैं, इसलिए 2019 के अंत तक जांच रोक दी गई।

साल 2019 में द न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि एडम्स और उनकी एक प्रशंसक के बीच काफी लंबी बातचीत हुई थी।

बताया गया था कि 14 साल की एवा (छद्म नाम) एडम्स के बीच Twitter के अलावा और भी कई प्लेटफॉर्म्स पर बात हुई थी। एवा के 16 साल होने तक दोनों के बीच लगभग 3,000 संदेशों का आदान-प्रदान हुआ था।

एवा ने एडम्स को कुछ तस्वीरें भी भेजी थीं। एडम्स उस वक्त 40 साल के थे। न्यूयॉर्क टाइम्स में किए गए दावे के मुताबिक, गायक ने एवा से कहा था कि वह साबित करे कि 18 साल की है।

हालांकि दोनों के बीच कभी व्यक्तिगत तौर पर मुलाकातें नहीं हुईं, लेकिन एवा ने बताया था कि दोनों स्काइप पर वीडियो कॉल के माध्यम से भी एक-दूसरे से जुड़े थे।

माना जाता है कि एवा अब 21 साल की हो चुकी है। उसका कहना है कि वह उस समय अंडरएज नहीं थी, लेकिन उसने कभी अपनी असली पहचान जाहिर नहीं की।

इधर, एडम्स के वकील ने भी बताया कि यह जानते हुए भी कि लड़की नाबालिग है, उनके मुवक्किल कभी सेक्सुअल बातचीत नहीं कर सकते हैं।

–आईएएनएस

एएसएन/एसजीके