जैस्मिन ने एली को जीतने के लिए कहा और अब ऐसा करेगा : इल्हाम गोनी

जैस्मिन-ने-एली-को-जीतने-के-लिए-कहा-और-अब-ऐसा-करेगा-:-इल्हाम-गोनी

मुंबई, 12 जनवरी । Big Boss के 14वें सीजन से जैस्मिन भसीन के निकलने से उनके प्रशंसकों और परिवार को झटका लगा है। सबसे ज्यादा हैरान करने वालों में एली गोनी भी शामिल हैं। वह जैस्मिन के करीबी दोस्त हैं और उनको सपोर्ट करने के लिए Big Boss के घर में गए थे।

यह खबर सुनते ही एली ने शो के होस्ट Salman Khan से खुद को भी बाहर निकालने का अनुरोध किया था। दरअसल, घर में रहने के दौरान एली और जैस्मिन करीब आए। एक दूसरे का मजबूती से सपोर्ट करने के अलावा वे रोमांटिक एंगल में भी जुड़े रहे।

एली की बहन इल्हाम गोनी को लगता है कि जैस्मिन के निष्कासन से उन्हें शो जीतने की प्रेरणा मिलेगी, ताकि वे जैस्मिन को खुश कर सकें। इल्हाम ने कहा, मुझे लगता है कि वह अब अपना 100 प्रतिशत देगा, क्योंकि अब उसका मकसद जैस्मिन को सपोर्ट करने का नहीं है। अब वह जीतने की कोशिश करेगा क्योंकि जैस्मिन ने उसे फिनाले तक पहुंचने और जीतने के लिए कहा है और वह उसे खुश करने के लिए ऐसा करेगा।

जैस्मिन को शो से बाहर निकालने की खबर सुनते ही एली को एंजाइटी और सांस न ले पाने की समस्या से जूझते देखा गया। इसे लेकर इल्हाम ने कहा, एली बहुत भावुक हैं। वह जैस्मिन के कारण इस सीजन में जाने के लिए तैयार हुए थे और अब वही बाहर हो गई है। जब भी वह कोई परेशान करने वाली खबर सुनते हैं तो उसे ऐसे ही एंजाइटी अटैक आते हैं।

जैस्मिन को निकालने पर इल्हाम भी हैरान थीं। उन्होंने कहा, यह ऐपिसोड देखते हुए मैं रोने लगी थी।

–आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी