गाबा में गति और उछाल के खिलाफ हमारी अच्छी तैयारी : राठौर

गाबा-में-गति-और-उछाल-के-खिलाफ-हमारी-अच्छी-तैयारी-:-राठौर

ब्रिस्बेन, 14 जनवरी । भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने गुरुवार को कहा कि गाबा में तेज गति और उछाल का सामना करने के लिए उनकी टीम ने अच्छी तैयारी की है।

भारत को आस्ट्रेलिया के साथ शुक्रवार से यहां ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेलना है, जहां विकेट में उछाल और गति की उम्मीद की जा रही है।

राठौर ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, इस दौरे पर तैयारी के लिए हमें बहुत समय मिला है। हम यहां जल्दी आ गए थे और हमें बहुत से अभ्यास सत्र भी मिले। जैसा कि मैंने पहले कहा था कि हमने वास्तव में अच्छी तैयारी की है।

उन्होंने कहा, इस विकेट में अधिक उछाल होगी। आप यहां अधिक उछाल और गति की उम्मीद करते हैं। अच्छा खेलने और अब इतने दिनों तक अच्छा खेलने के बाद, विश्वास यह है कि लड़के इसे अच्छी तरह से संभाल पाएंगे और मुझे इसका यकीन है।

आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन पिच को लेकर कहा कि उन्होंने अभी इसका मुआयना नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि यहां अधिक गति और उछाल होगी।

पेन ने कहा, निश्चित रूप से मैं इसकी उम्मीद कर रहा था। हालांकि मैंने अभी तक पिच का मुआयना नहीं किया है। मुझे लगता है कि टेस्ट क्रिकेट गाबा की विकेट अब तक शानदार रही है। टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए यह एक शानदार जगह है। मुझे यहां क्रिकेट खेलना पसंद है।

–आईएएनएस

ईजेडए-जेएनएस