एटलेटिको मेड्रिड ने कोस्टा के अनुबंध को रद्द किया

एटलेटिको-मेड्रिड-ने-कोस्टा-के-अनुबंध-को-रद्द-किया

मेड्रिड, 30 दिसम्बर । स्पेनिश लीग ला लीगा की अंकतालिका में टॉप पर चल रही एटलेटिको मेड्रिड ने स्पेन के स्ट्राइकर डिएगो कोस्ट के अनुबंध को रद्द करने का फैसला किया है।

BBC की रिपोर्ट के अनुसार, 32 साल के कोस्टा का अनुबंधन जून 2021 में समाप्त होने वाला था, लेकिन कोस्टा क्लब छोड़ना चाहते हैं और एटलेटिको मेड्रिड उनके करार को रद्द करने पर सहमत हो गया है।

कोस्टा ने अक्टूबर के बाद से अब तक एटलेटिको मेड्रिड के लिए केवल तीन ही मैच खेले हैं और इन सभी मैचों में वह बतौर सबस्टीयूट खेले हैं। उन्होंने इस सीजन में एटलेटिको मेड्रिड के लिए तीन गोल किए हैं।

एटलेटिको मेड्रिड ने एक बयान में कहा, कोस्टा कई दिनों से क्लब छोड़ने का पूछ रहे हैं और निजी कारणों से वह जाना चाहते हैं और मौजूदा करार में से उन्होंने रिलीज पर हस्ताक्षर किया। क्लब कोस्टा को धन्यवाद देता है।

कोस्टा इससे पहले, चेल्सी का हिस्सा थे, जहां उन्होंने 120 मैचों में 59 गोल किए थे। लेकिन चेल्सी के मैनेजर एंटोनियो कोंटे ने उन्हें एक संदेश भेजकर कहा था कि वह सीजन के बाद वह उनकी टीम का हिस्सा नहीं होंगे। बाद में कोस्टा ने चेल्सी में लौटने से मना कर दिया था।

सितंबर 2017 में वह एटलेटिको मेड्रिड गए, जहां उन्होंने 2013-14 में क्लब को स्पेनिश खिताब दिलाया था और खुद लीग में टॉप स्कोरर रहे थे।

–आईएएनएस

ईजेडए/आरएचए